पूरे परिवार को पीटा, मुक़दमा दर्ज़ होने के बाद भी नहीं हुई कार्यवाई, पीड़ित परिवार ने लगाई जान बचाने की गुहार



सवांददाता, के.के.कुशवाहा


 आगरा। ( थाना मलपुरा)

 सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ दबंग लोग एक युवक को सड़क पर गिरा कर लाठी-डंडों से बुरी तरह पीट रहे हैं। इस युवक को बचाने के लिए जब परिजन भी आए तो उन्हें भी दबंगों ने बेरहमी के साथ पीटा। पीड़ित परिवार के कई लोगों के गंभीर चोटें आई हैं। पीड़ित परिवार के लोग अस्पताल में भर्ती हैं। पीड़ित का आरोप है कि दबंगों के खिलाफ तहरीर दी गई लेकिन उनकी कुछ ही देर में उनकी जमानत भी हो गई। इस घटना से पीड़ित परिवार काफी भयभीत और दहशत में है।


सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला वीडियो थाना मलपुरा के गांव नगला बसुआ का बताया जा रहा है और घटना 15 दिसंबर की बताई जा रही है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहे हैं जिसमें पूरा घटनाक्रम कैद है कि किस तरह से एक्टिवा सवार युवक को रोका गया और फिर उसे सड़क पर गिरा कर करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों ने जिसमें महिलाएं भी शामिल थी, लाठी डंडों से बेरहमी के साथ पीटा।


पीड़ित चंद्र पाल पुत्र कांता प्रसाद का कहना था कि कि वह अपनी गाड़ी से जा रहा था तभी बच्चों सिंह, उसकी पत्नी कृष्णा, उसके लड़के सेल और लड़की दीपा के साथ उसके अन्य परिवारी जनों ने घेर लिया और रास्ते में गिराकर लाठी-डंडों से जमकर पीटने लगे। घटना की जानकारी होते ही उसका भाई और पिता भी पहुंच गए तो पिता और भाई को भी बेरहमी के साथ मारा-पीटा। भाई का तीन जगह से पैर फैक्चर हो गया तो वहीं पिताजी के भी हाथों में गहरी चोटें आई हैं और उसकी गर्दन के पास से मांस फट गया है।


इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और नामजद तहरीर भी दी गई लेकिन पुलिस ने अपने जवाब में तहरीर को बदलवा दिया और फिर उसके बाद मुकदमा दर्ज किया। मुकदमा दर्ज होने के बाद भी दबंगों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई बल्कि उन्हें जमानत भी तुरंत मिल गई। इस घटना के बाद दबंग खुलेआम घूम रहे हैं और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इससे पूरा परिवार दहशत में है और इंसाफ की गुहार लगा रहा है।