आगरा एसएसपी ने चौकी इंचार्ज सहित तीन को किया लाइन हाज़िर

 



सवांददाता, के,के,कुशवाहा


आगरा । थाना एत्मादपुर के छलेसर चौकी क्षेत्र में तीन युवकों की हुई मौत के मामले में आगरा एसएसपी बबलू कुमार ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। आगरा एसएसपी बबलू कुमार ने छलेसर चौकी इंचार्ज और दो सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है। एसएसपी बबलू कुमार ने लापरवाही बरतने और अवैध रूप से क्षेत्र में शराब बिक्री के मामले को लेकर तीनों पर यह कार्रवाई की है।


आपको बताते चले कि क्षेत्र में दो दिन में लगातार तीन लोगों की मौत हुई थी। जिससे ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर क्षेत्र में जमकर प्रदर्शन किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की थी। ग्रामीणों के मुताबिक़ क्षेत्र में अवैध तरीके से शराब बनाई जाती है और इस जहरीली शराब पीने से, जमील निवासी अग्वार, जगत सिंह निवासी नगला तुलसी, कोमल सिंह निवासी नया बास की मौत हुई थी लेकिन पोस्ट मार्टम में तीनों की मौत का कारण बीमारी आया था। दो लोगों की हार्ट अटैक और एक की सांस नली में इन्फेक्शन होने से मौत की बात सामने आई थी।


क्षेत्र में 2 दिन में 3 लोगों की मौत और ग्रामीणों का क्षेत्र में जहरीली शराब बेचने के आरोप को आगरा एसएसपी बबलू कुमार ने गंभीरता से लिया। इस मामले में लापरवाही दिखाने पर छलेसर चौकी इंचार्ज ग़ौरव वर्मा, बीट सिपाही संदीप और सुमित को रविवार देर रात लाइन हाजिर कर दिया