डॉ अरिंजय जैन को सत्ता के दबाव में क्लीन चिट देना, योगी सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होगी - कांग्रेस



-कल जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव करेंगे कांग्रेसजन।

आगरा :जिला व शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा आज पारस हॉस्पिटल के संचालक डा. अरिंजय जैन को ऑक्सीजन मॉकड्रिल प्रकरण में क्लीन चिट दिए जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि चाहे हाथरस की बिटिया के साथ बलात्कार व हत्या का प्रकरण हो या फिर श्री राम जन्मभूमि जमीन खरीद घोटाला हो या फिर पारस हॉस्पिटल में ऑक्सीजन मॉकड्रिल प्रकरण में 22 लोगों की मौत का मामला हो, योगी सरकार पूरी तरह से दोषियों को बचाने की कुचेष्टा करती रही है, इसके परिणाम विधानसभा चुनावों में जनता भाजपा सरकार के ताबूत में आखिरी कील ठोककर देगी।

कांग्रेस के जिला व शहर अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह मीनू व देवेन्द्र कुमार चिल्लू ने पारस हॉस्पिटल प्रकरण में प्रशासन द्वारा क्लीन चिट दिए जाने पर आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हरियाली वाटिका , पर आयोजित की।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिला व शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया कि कल संयुक्त रूप से कांग्रेस जन मौत के सौदागर पारस हॉस्पिटल के संचालक को सत्ता के दबाव में एक बार पुनः क्लीन चिट दिए जाने के विरोध में जिलाधिकारी कार्यालय का सुबह 11 बजे सोमवार को घेराव करेंगे और महामहिम राष्ट्रपति जी के नाम ज्ञापन भेंट करेंगे।

जिला अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह मीनू ने कहा कि कांग्रेस इस जघन्य सामूहिक नरसंहार की श्रेणी में आने वाले अपराध पर शांत नहीं बैठेंगे, और शासन प्रशासन की मिली भगत का पर्दा फाश करेंगे।

शहर अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू ने कहा कि डा अरिंजय जैन के वायरल वीडियो की जांच नहीं करना, मृतक परिजनों के बयान दर्ज नहीं करना, हॉस्पिटल से सीसीटीवी फुटेज गायब करना, और जांच में लीपापोती करके पारस हॉस्पिटल के संचालक डा अरिंजय जैन को सत्ता के दवाब में बचाना, ये दर्शाता है कि योगी मोदी सरकार पूरी तरह से अत्याचार, शोषण करने पर उतारू है।

प्रेस कांफ्रेंस में व्यापार प्रकोष्ठ के चेयरमैन विनोद बंसल, बच्चू सिंह चौधरी, नंदलाल भारती, अजहर वारसी,तरुण सागर, रमेश पहलवान, आई डी श्रीवास्तव, गीता सिंह, राजेंद्र सोनकर आदि उपस्थित थे।