रिन्द नदी में संदिग्ध परिस्थितियों में रिया सिंह का शव मिलने से सनसनी।



हि वार्ता। अजितप्रतापसिंह लालू

रूरा कानपुर देहात :थाना क्षेत्र के असेनी गांव के पास रिन्द  नदी में शुक्रवार को एक  युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। गांव में हत्या कर शव फेंके जाने की चर्चा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

रूरा थाना के  गांव बलेथा के परमार्थ सिंह चौहान की पुत्री के रूप में माँ ने शिनाख्त की गई  माँ ने बताया किसी बात को लेकर डॉट दिया था जिसके बाद वह घर से कही चली गयी काफी छानबीन के बाद पता नही चला और देर रात शव मिलने की सूचना मिली ।

 दारोगा कमलकांत गदौरिया ने बताया कि असेनी गांव में स्थित रिन्द नदी को एक युवती का शव उतराता देखा गया। ग्रामीणों से मिली  पुलिस को दी सूचना दी। कुछ ही देर में  थाना की पुलिस मौके पर गई ।

उपनिरीक्षक के के गदौरिया ने बताया शव  निकालकर पीएम के लिए भेजा। मृतका  रिया सिंह की उम्र करीब 19 वर्ष बताई जा रही है, है। ग्रामीणों में चर्चा है कि युवती की हत्या कर शव को रिन्द नदी में फेंका गया था, लेकिन  पानी का बहाव तेज ना होने की वजह से शव झाड़ियों में फंस गया। 

प्रभारी एसओ प्रभाकर सिंह ने बताया शव के शिनाख्त हो गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। परिजनों की ओर से कोई तहरीर नही मिली है।