मंहगाई, घरेलू गैस, पैट्रोल, डीजल और कोरोना काल में जनता का शोषण । मोदी योगी सरकार को जनता सबक सिखाएगी।।

 


आगरा।शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में आज मंहगाई, घरेलू गैस सिलेंडर, पैट्रोल, डीजल व खाद्य पदार्थों की मूल्य वृद्धि को लेकर सराय ख्वाजा आगरा कैंट हिंदुस्तान पैट्रोल पम्प पर कैम्प लगाकर हस्ताक्षर अभियान चलाया।

जनता ने भाजपा सरकार के विरुद्ध इस अभियान की काफी संख्या में युवक, महिलाओं, ऑटो चालकों ने रुककर सराहना की व हस्ताक्षर किए।

इस अवसर पर शहर अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू ने कहा कि खाद्य पदार्थों, घरेलू गैस सिलेंडर, पैट्रोल, डीजल के मूल्यों में वृद्धि को जनता कोरोना काल में मोदी योगी सरकार ने जो अत्याचार किए हैं, उन घावों पर नमक छिड़कने जैसा मान रही है, और बड़ी खामोशी से इस लूटेरी सरकार के कारनामों को देख रही है, आने वाले समय में जनता इनको सत्ता से उखाड़ फेंकेगी।

श्री चिल्लू ने कहा मोदी और योगी दोनो रोम के राजा नीरो बने हुए हैं, जनता त्राहि त्राहि इनके अत्यचारों से कर रही है, लेकिन आरएसएस, भाजपा की सरकारें उप्र की 2022 में सत्ता पर काबिज कैसे हुआ जाए, उस पर चिन्तन शिविर आयोजित कर रहे हैं, इनको देश की जनता की कोई भी चिंता नहीं है।

श्री चिल्लू ने कहा कि अब जनता आरएसएस मोदी योगी के नकली हिंदुत्व, मंदिर मस्जिद, राष्ट्रवाद के झांसे में आने वाली नहीं है, क्योंकि जिस प्रकार से राम मन्दिर के नाम पर जमीन खरीद घोटाले में आरएसएस,बीएचपी व भाजपा नेताओं ने करोड़ों रुपए के घोटाले जनता द्वारा दिए गए चंदे की धनराशि में किए हैं, जनता इनको माफ करने वाली नहीं है।

हस्ताक्षर अभियान कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सलीम उस्मानी, इरशाद अहमद, सी एम पाराशर, प्रमोद कुमारी कुशवाह, राघवेंद्र उपाध्याय,तरुण सागर, विनोद जरारी, अशोक शर्मा, नंदलाल भारती, पीसीसी सदस्य मुन्नालाल वर्मा, सुरेशचंदशर्मा,स्वरूप राम चंसोरिया, अश्वनी कुमार बिट्टू, अतुल यादव, आई डी श्रीवास्तव, हबीब कुरैशी, मुकेश शर्मा, गुलफाम अहमद, आदि शामिल थे।