सबरंग फ़िल्म अवार्ड परिवार के,एक मिलियन'सब्सक्राइबर हुए पूरे।



सबरंग फ़िल्म अवार्ड्स के ऑफिसियल चैनल को मिला गोल्डन बटन : कलदीप श्रीवास्तव।

हिन्दुस्तान वार्ता।मुम्बई

भोजपूरी फिल्मों व गानों को प्रोत्साहन देने के लिए हर साल माया नगरी मुंबई में सबरंग फ़िल्म अवार्ड का आयोजन किया जाता है। जिसमें भोजपुरी सिनेमा के तमाम स्टार व कलाकारों ने शिरकत करते हैं और सबरंग फ़िल्म अवार्ड्स उनका आदर और सम्मान करता है। लेकिन आप सोच रहे होंगे कि क्या सबरंग फ़िल्म अवार्ड्स 2022 आने वाला है। जी हां जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी। आज धनतेरस के शुभ अवसर पर सबरंग अवार्ड परिवार के एक मिलियन सब्सक्राइबर पूरे हो गए हैं। जी हां आपने सही सुना है, कि सबरंग फ़िल्म अवार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल के सब्सक्राइबर 1 मिलियन  के पार हो गए है। जिसको लेकर यूट्यूब ने सबरंग फ़िल्म अवार्ड्स के संस्थापक कलदीप श्रीवास्तव को गोल्डन बदन देकर सम्मनित किया है। ये भोजपुरी इंडस्ट्री का पहला ऐसा अवार्ड चैनल है,जिसे यूट्यूब से गोल्डन बटन मिला है। जिसको लेकर इंडस्ट्री में खुशी की लहर है। सुबह से ही कलदीप श्रीवास्तव को बधाई देने वालों के तांता लगा हुआ है।

लिंकःhttps://youtube.com/c/SabrangFilmAwardsMedia

इसको लेकर कलदीप श्रीवास्तव कहते हैं कि ये गोल्डन बटन मेरा नहीं है, ये उन सभी लोगों की मेहनत का प्रतीक है जो इस शो के साथ निस्वर्थ भावना से जुड़ी हुए हैं। यूट्यूब का सम्मान मेरे अकेले की मेहनत या कामयाबी का परिणाम नहीं है इस शो को सफल बनाने में निर्माता अभय सिन्हा, निर्माता रत्नाकर कुमार जैसे कई लोगों का हाथ है। मैं इस बटन को अपने पूरे भोजपुरिया समाज व इंडस्ट्री को समर्पित करता हूँ।

विगत कई वर्षों से कलदीप श्रीवास्तव इस अवार्ड शो का आयोजन करते चले आ रही है। शो में पूरी पारदर्शिता के सतग में सभी श्रेणियों में पुरस्कार वितरित किये जाते हैं।

रिपोर्ट-ब्रजेश मेहर।