आगरा:"एकता राज आर्केड"के चार तलों पर सौ से अधिक रिटेलर्स और प्रोफेशनल्स को मिलेगा अपना कमर्शियल स्पेस।



 -सेक्टर सी-1, शास्त्रीपुरम में कामर्शियल कांपलेक्स एकता

 राज आर्केड की 20 अक्टूबर को होगी लॉन्चिंग।

- एकता बिल्डर्स ने होटल पीएल पैलेस में पोस्टर किया जारी।

हिन्दुस्तान वार्ता।आगरा

एकता बिल्डर्स द्वारा सेक्टर सी-1, शास्त्रीपुरम-दहतोरा में 50 हजार वर्ग फुट क्षेत्र में ग्राउंड, प्रथम, द्वितीय और तृतीय सहित चार तलों पर कमर्शियल स्पेस और बेसमेंट में पार्किंग सहित एकता राज आर्केड तैयार किया जा रहा है। 

  आर्केड में भूतल और प्रथम तल पर 10 × 21 और 10 × 34 वर्ग फुट के 2 साइजों में 35-35 दुकानें तैयार की गई हैं। साथ ही द्वितीय और तृतीय तल पर कोचिंग इंस्टीट्यूट, चार्टर्ड अकाउंटेंट्स, वकील, वास्तु विद, आर्किटेक्ट, ज्योतिषी और अन्य प्रोफेशनल्स अपनी जरूरत के हिसाब से ऑफिस स्पेस ले सकेंगे।

  मंगलवार को संजय प्लेस स्थित होटल पीएल पैलेस में उक्त जानकारी देते हुए एकता बिल्डर्स के चेयरमैन और ताज नगरी के प्रमुख समाजसेवी मुरारी प्रसाद अग्रवाल, संजय कुमार वर्मा, मुकेश कुमार वर्मा, राहुल अग्रवाल, केके गुप्ता, श्रीमती मीरा अग्रवाल, श्रीमती अमृता अग्रवाल और श्रीमती नीलम वर्मा ने संयुक्त रुप से एकता राज आर्केड का पोस्टर जारी किया। 

   इस मौके पर मुरारी प्रसाद अग्रवाल और संजय कुमार वर्मा ने बताया कि 20 अक्टूबर, गुरुवार को दोपहर 12.30 बजे राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त संत अरविंद जी महाराज द्वारा आर्केड की विधिवत लॉन्चिंग की जाएगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि आर्केड एडीए अप्रूव्ड और रेरा से रजिस्टर्ड है।