अब बिहार में भी अपनी मजबूत पकड़ बनाएगी Wedding TV : अक्कापागणपति।




हिन्दुस्तान वार्ता। बिहार 

टेलीविजन इंडस्ट्री में विभिन्न तरह के कंटेन्ट वाले चैनल आप रोज देखते होंगे। लेकिन इन दिनों एक अनोखा चैनल भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसका नाम है - Wedding TV । Wedding TV वेडिंग मैनेजमेंट में काफी लोकप्रिय नाम बन गया है। सेट डिजाइनिंग चाहे वह फिल्म सेट हो, वेडिंग सेट अप हो या अवार्ड फंक्शन सेटअप हो, सबकुछ आप यहाँ देख सकते हैं, जिसका विस्तार अब बिहार में भी हो रहा है। 

इस बारे में Wedding TV के अक्कापाकगणपति उर्फ गाना ने बताया कि Wedding TV अब बिहार में भी अपनी मजबूत पकड़ बनाने को तैयार है और इसमें हमें सफलता जरूरी मिलेगी। उन्होंने कहा कि शादी की योजना बनाने से लेकर फिल्म के सेट डिजाइन करने तक का हमारा सफर आसान नहीं था। हमें यहां तक पहुंचने में 7 साल लग गए, जहां हम आज हैं। अक्कापाकगणपति ने प्रोडक्शन हाउस के लिए एक ऑडियो इंजीनियर के रूप में अपनी यात्रा शुरू की और इसने उन्हें मनोरंजन उद्योग में एक अच्छी पकड़ दी। 

वे मूलतः दक्षिण भारत से आते हैं, इस वजह से  कब्जा करना थोड़ा आसान था। लेकिन यह काफी नहीं था। फिर पूरी टीम ने दिन-ब-दिन कड़ी मेहनत की और हम बड़े होने लगे और हमने पूरे भारतीय बाजार पर कब्जा कर लिया। राजस्थान हो, मध्य प्रदेश हो या महाराष्ट्र, हमने सब कुछ कवर कर लिया है। अगला विस्तार चरण अच्छी टीम को काम पर रखने का था।  हम बहुत भाग्यशाली थे कि हमें आवश्यकता पड़ने पर प्रतिभाशाली लोग मिलते रहे। अब 2022 में हमने एशियाई बाजार और मध्य पूर्व पर पकड़ बना ली है। 

बता दें कि अक्कापाकगणपति उर्फ गाना पिछले कुछ वर्षों में लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों, पुरस्कार समारोहों और रियलिटी शो के लिए सेट डिजाइन कर रहे हैं। उन्होंने गोविंदा, ज़रीन खान, मलाइका अरोड़ा गौहर खान और गायक सुखविंदर सिंह जैसी मशहूर हस्तियों के साथ भी काम किया है।