डबल इंजन की सरकार"सबका साथ,सबका विकास"के साथ-साथ आमजन की सुविधा के लिए तत्परता से कार्य कर रही है- मुख्यमंत्री।



हिन्दुस्तान वार्ता।

आगरा। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को तार घर मैदान में आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन में पहुंचे। जहां उन्होंने आगरा के लिए 500 करोड़ की परीयोजनाओ का शिलान्यास किया और आगरा के लोगों को इसकी बधाई दी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पहले सत्ता के शागिर्द बनकर माफिया अपराधी गरीब व्यापारियों उद्धयानियों का जीना हराम कर देते थे आज हमारी पुलिस ने इन माफियाओं का पेशेवर अपराधियों का संगठित अपराधियों का जीना हराम कर दिया है।

आज ये मारे मारे फिर रहे हैं बहुत सी जगह तो घरों में तख्ती तांग रखी है घूम रहे हैं कि हम ठेला लगा कर सब्जी बेच लेंगे अपराध नहीं करेंगे जान बख्श दो और भाइयों बहनों में यही सुरक्षा की गारंटी देने आया हूं। साथ ही आगरा के उद्यमियों व्यापारियों,प्रबुद्धजन से कि अधिक से अधिक निवेश आगरा और आसपास कें क्षेत्रों में करने वालों को तैयार करें उनको सरकार ऑनलाइन पोर्टल के मध्यमा संचालित करेंगी।

जिससे निवेशकों को अपना लाभ दिखाई देगा। हम सब इसको कर सकते हैं। आगरा के लोगों ने विगत विधान सभा चुनावों में भाजपा के लिए बंपर वोटिंग की सरकार को बहूमत दिलाया। आज 500 करोड़ की परियोजनाओं की सभी आगरा वासियों को बधाई देता हूं।

आगरा और आसपास के क्षेत्रों के लिए करें निवेश तैयार:

आगरा और आसपास के क्षेत्रों में अधिक से अधिक निवेश करने के लिए आगरा के उद्यमियों और व्यापारियों , प्रबुद्धजन निवेशकों को तैयार करें। जिससे सरकार के ऑनलाइन पोर्टल पर निवेश देख सकेंगे अपना लाभ।

आगरा वासियों को सुरक्षा की दी गारंटी:

प्रदेश में सुरक्षा के बेहतर माहौल का उदाहरण देते हुए आगरा के लोगों को मुख्यमंत्री ने उनकी सुरक्षा की पूरी गारंटी भी मंच से दी। उन्होंने कहा कि अब अपराधी अपराध न करके सब्जी के ठेल लगाकर जीवन जीना चाहता है। सत्ता के शागिर्द बनकर अपराध नहीं करते।

विधानसभा चुनाव में आगरा से की बंपर वोटिंग:

विगत विधासभा चुनावों में आगरा के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में बंपर वोटिंग की और पार्टी को मजबूत किया।

ब्लैंक मार्कशीट में अपने अंक की मांग लेकर मुख्यमंत्री के सभा में पहुंचे बच्चे:

मुख्यमंत्री सभा के दौरान मार्कशीट में अपने अंकों की मांग उठाने,ब्लैंक मार्कशीट में नंबर दिए जाने की मांग को लेकर सीएम की सभा में बच्चों ने उठाया मुद्दा,पुलिस ने किया गिरफ्तार।

आगरा को मिली 500 करोड़ की परियोजना:

आगरा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 500 करोड़ की , परियोजना देकर, विकास के क्रम को और आगे बड़ा दिया है। इसमें गांव से शहर की सड़क भी शामिल हैं।

रिपोर्ट-असलम सलीमी।