नये साल का नया धमाका, शिवानी सिंह और अदाकारा माही श्रीवास्तव का जबरदस्त गाना 'भसुर जी से छुआ गईनी' हुआ रिलीज।



हिन्दुस्तान वार्ता।मुम्बई

नये साल का नया धमाका, गायिका शिवानी सिंह और अदाकारा माही श्रीवास्तव का जबरदस्त गाना  'भसुर जी से छुआ गईनी' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हो चुका है। जिसे दर्शकों ने हाथोंहाथ उठा लिया है।  माही श्रीवास्तव ने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है, उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। उनके गाने यूट्यूब पर खूब पसंद किए जाते हैं। वही सिंगर शिवानी सिंह भी किसी से कम नहीं इनकी आवाज के भी दर्शक दीवाने हैं। इनके गाने भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलते हैं। यही कारण है कि दोनों जब साथ आते हैं तो धमाल मचना तो तय है।

लिंकः https://youtu.be/EbOMYSMbai0

गाने में नवविवाहिता माही श्रीवास्तव अपने घर के आंगन में बर्तन धो रही होती है कि अचानक से ससुर जी से टकरा जाती है जिसके बाद उनके मन मे क्या क्या सवाल उठते हैं। यही इस गाने के माध्यम से माही कहती हैं कि अंगना में धोवत रही बर्तन बा... अचके में आईले पड़ल न ध्यानवा...मुह के न खोखनी... हमहूं न टोकनी... पड़ते नजर भबुआ गईनी...हमतो भसुर जी से3 छुआ गईनी...।

बता दें कि माही और शिवानी के कई गानों पिछले साल रिलीज हुई थे ,जो यूट्यूब पर मिलेनियम क्लब म3 शामिल हो कर धूम मचा रहे हैं। वही अब दोनों ने साल का पहला गाना एक साथ रिलीज हुआ है जो रिलीज के साथ ही दर्शकों के दिलोंन दिमाग पर चढ़ गया है। हमेशा की तरह ही इस गाने में भी माही के एक्सप्रेशन कमाल के लग रहे हैं।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत 'भसुर जी से छुआ गईनी' के लिरिक्स आशुतोष तिवारी और निक्की निहाल ने लिखे हैं। इसको शिवानी सिंह ने गाया है।  वही इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने तैयार किया है। इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसके निर्देशक रवि पंडित हैं। इसके कोरियोग्राफर सनी सोनकर हैं। वही इसका डीआई रोहित ने किया है।

रिपोर्ट-ब्रजेश मेहर।