फ़िरोज़ाबाद में चलती गाड़ी में महिला के साथ सीआरपीएफ के जवान,पुलिसकर्मी ने किया सामूहिक दुष्कर्म।



हिन्दुस्तान वार्ता।

फिरोजाबाद जनपद में एक महिला के साथ चलती गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप सीआरपीएफ के एक जवान और पुलिस के एक सिपाही पर है जिन्होंने लिफ्ट के बहाने पहला को गाड़ी में डाला और फिर सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. थाने पर पहुंची पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है दोनों आरोपी महिला के पूर्व परचित बताए जाते हैं।

पीड़ित महिला मैनपुरी जनपद के घिरोर थाना क्षेत्र की रहने वाली है.पीड़िता ने जो पुलिस को बताया उसके मुताबिक बीती रात आगरा से लौटकर  जब वह अपने घर जा रही थी इसी दौरान उसके परिचित जिनमें की एक सी आर पी एफ में तैनात जवान अभिषेक निवासी गांव से सिकेरा थाना मटसेना और दूसरा धर्मेंद्र उर्फ बिल्ला है जो कि यूपी पुलिस का जवान है, हाथरस में तैनात है।

 पीड़िता के मुताबिक इन दोनों आरोपियों ने उसे घर छोड़ने के बहाने गाड़ी पर बैठा लिया और फिर उसके साथ एक सुनसान स्थान पर ले जाकर गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और वही छोड़कर भाग गए. बाद में डायल 112 को महिला ने सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को थाने लेकर आयी. इस संबंध में एसपी देहात कुंवर रण विजय सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस रजिस्टर्ड किया गया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है जो तथ्य सामने आएंगे उनके हिसाब से अगली कार्रवाई की जाएगी.पुलिस के मुताबिक महिला का अपने पति से विवाद चल रहा है और यह महिला पहले भी 1-2 व्यक्तियों पर दुष्कर्म का केस दर्ज करा चुकी है।

रिपोर्ट-गोविन्द शर्मा।