महंत गणेशदास ने कन्यादान कर दिया आशीर्वाद।




हिन्दुस्तान वार्ता।

फतेहपुर। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में एक जोड़े का आवेदन निरस्त हो जाने के पश्चात विभिन्न सामाजिक एवं राजनीतिक लोगों ने मदद करते हुए तय तारीख में विवाह कराकर नव दंपत्ति जोड़े का घर बसाया है।

__________________________________

- होली से पूर्व महंत ने जरूरतमंदों को बांटी होली की सामग्री।

_________________________________

इस अवसर पर सोमवार को खड़ेश्वरदास आश्रम के महंत एवं अटल जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत गणेशदास महाराज उर्फ पण्डित विजय शर्मा द्वारा शहर के तांबेश्वर मंदिर में सर्वप्रथम मंदिर में दर्शन कर माथा टेका तत्पश्चात उक्त विवाह समारोह में शिरकत करते हुए, नवदम्पत्ति राशि जयसवाल निवासी छिवलहा एवं आशीष कुमार निवासी मध्य प्रदेश को आशीर्वाद देते हुए सदा सुहागन और दीर्घायु का आशीर्वाद दिया। इस दौरान इस विवाह समारोह में अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ ही विभिन्न दलों के लोगों ने सहयोग करते हुए विवाह को संपन्न कराया। इस दौरान किरण अग्निहोत्री एवं अन्य ने अपनी महती भूमिका निभाई है।

इससे पूर्व खागा कस्बे में पत्रकार संजय पटेल के साथ प्रेस कोर काउंसिल के बैनर तले जरूरतमंदों को होली पर्व की रसोई सामग्री आदि का भी वितरण कर लोगों को होली पर्व की शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। इस दौरान महंत गणेशदास जी महाराज के प्रतिनिधि शीबू खान के साथ कई अन्य लोग उपस्थित रहे हैं।