आरसीए गर्ल्स डिग्री कॉलेज में मुक्ता काशी व्यामशाला का हुआ शुभारंभ।

 




मुख्य अतिथि के रूप में मथुरा वृंदावन विधायक एवं पूर्व ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा जी ने फीता काटकर व्यामशाला का किया उद्घाटन।

हिन्दुस्तान वार्ता।

मथुरा।कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए आरसीए गर्ल्स डिग्री कॉलेज की प्राचार्या प्रीति जौहरी एवं प्रबंध समिति के अध्यक्ष प्रदीप कुमार दाल वाले, रमेश मित्तल ने पटका पहनाकर माननीय मंत्री जी का स्वागत किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए माननीय मंत्री जी ने कहा कि स्वास्थ्य मानव जीवन के लिए अति आवश्यक है,अगर महिलाएं स्वस्थ रहेंगी तो समाज और परिवार सभी स्वस्थ रहेंगे।

 महाविद्यालय की सभी छात्राओं को संबोधित करते हुए माननीय मंत्री जी ने सभी छात्राओं को शपथ दिलाई कि वे प्रतिदिन एक घंटा अपनी सेहत के लिए जरूर निकलेंगी।

कार्यक्रम में शारीरिक शिक्षा की आचार्य डॉ.मंजू दलाल एवं कु.पारुल शर्मा के निर्देशन में सभी छात्राओं ने विभिन्न योगासनों की प्रस्तुति दी।

कार्यक्रम के दौरान प्रबंधन समिति के उपाध्यक्ष रामबाबू अग्रवाल जी ने महाविद्यालय की प्राचार्या प्रीति जोहरी जी को नवांकुर भेट किया। महाविद्यालय की प्राचार्या प्रीति जौहरी ने महाविद्यालय की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला एवं विद्यालय की भावी योजनाओं के विषय में बताया।                           

रिपोर्ट- ठाकुर धर्म सिंह ब्रजवासी।