आशियाना की जनसमस्या को लेकर नगर निगम, प्रदूषण बोर्ड अधिकारियों से मिले,आशीष तिवारी।


हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

लखनऊ: गंदगी, कूड़ा,गंदे पानी का भराव, चिमनी से निकलता दमघोटू काला धुआं ये नजारा है, एलडीए कालोनी आशियाना के पावर हाउस चौराहे के पास स्थित सरदारजी सोयाचाप होटल एंड रेस्टोरेंट का,किसको लेकर आज नगर निगम और प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अधिकारियों को लिखित शिकायत की गई है।

आरएलडी अध्यक्ष लखनऊ महानगर, आशीष तिवारी ने इस बड़ी जनसमस्या को लेकर अपर नगर आयुक्त अरविंद कुमार राय तथा मुख्य प्रदूषण नियंत्रण रामकरण से मुलाकात की ओर एक पत्र दिया।

आरएलडी नेता आशीष तिवारी ने बताया कि यहां आशियाना इलाके में खाने-पीने की वस्तुओं की गंदगी का अंबार लगा रहता है, जिससे क्षेत्रवासियों को डेंगू, दमा, सांस फूलना, खुजली, आंखो में जलन की शिकायते बहुत तेज़ी से बढ़ी है। इस कारण से आशियाना क्षेत्रवासियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।  

आशीष तिवारी ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने उच्च अधिकारियों को अवगत कराते हुए अनुरोध किया कि उक्त रेस्टोरेंट पर कार्यवाही करते हुए उचित समाधान किया जाए, जिससे कि इस बड़ी जनसमस्या का निदान संभव हो। 

उन्होंने बताया कि जनसमस्या विषय पर लिखे उनके इस पत्र पर नगर निगम और प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने तुरंत कार्रवाई के आदेश जारी किए है।