प्रधान मंत्री से पंजाब के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रो का दौरा करने की अपील: इंदरप्रीत सिंह खुराना राष्ट्रीय सलाहकार केसरिया जाग्रति वाहिनी।



हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

लुधियाना (पंजाब) 12 अगस्त,पंजाब के लुधियाना शहर में रहने वाले समाज सेवक,इंटरनेशनल ज्योतिषी व् इंटरनेशनल टैरो कॉर्ड रीडर,राष्ट्रीय सलाहकार केसरिया जागृति वाहिनी,भोपाल मध्य प्रदेश ने एक बार फिर हिंदुस्तान में पंजाब की आवाज़ को बुलंद करते हुए,देश की प्रेस के जरिये भारत के यशस्वी माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से पंजाब के बाढ़ प्रभावित हुए जिलों के इलाको में दौरा करके, पंजाब के बाढ़ से हुए नुकसान का जायज़ा लेने की अपील की है।

 माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का पंजाब का दौरा करने से प्रशासन द्वारा पंजाब के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत व्  बाढ़ से हुए नुकसान का मुआवजा देने के कार्यो में तेज़ी आएगी।

केंद्र से प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का दौरा करने से पंजाब राज्य के सभी अफसर डिप्टी कमिशनर ,एस.डी,एम,बी.डी.ओ,तहसीलदार,पटवारी,ऊपर से लेकर नीचे तक सभी सरकारी अफ़सर व् कर्मचारी ईमानदारी से तेज़ी से राहत कार्यो में जुटेंगे। 

खुराना जी ने प्रधान मंत्री श्री मोदी जी से ये भी अपील की, कि यहाँ तक हो सके आप भारतीय जनता पार्टी के पंजाब प्रधान श्री सुनील जाखड़ जी तथा अन्य सीनियर बी.जे.पी के वरिष्ठ नेताओं को साथ लेकर तथा पंजाब के मुख्य मंत्री श्री भगवंत मान जी को भी साथ लेकर जितना हो सके बाढ़ प्रभावित क्षेत्र , पंजाब के बाढ़ प्रभावित खेत,गांवो का मौका देख ले तथा बाकी हवाई सर्वेक्षण दौरा कर के पंजाब के किसानो,जनता को राहत प्रदान करें ,जिन किसानों की खेतों की फसले तबाह हुई है, उनको जल्द से जल्द मुआवजा प्रदान करवाना सुनिश्चित करवाए।

 पंजाब कि जनता का जान-माल,फसले,मकान,दुकान,पशु l- डंगर,जिसका जो भी नुकसान बाढ़ के कारण हुआ है,उसको तुरंत जल्दी से जल्दी मुआवजा दिया जाना सुनुश्चित करवाए.खुराना जी ने प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से ये भी अपील की,कि पंजाब में बार-बार बाढ़ ना आए, ऐसा योग प्रबंध किया जाये।

.इसके लिए अभी से भू वैज्ञानिक पंजाब भेजे जाये ताकि भविष्य में पंजाब में दुबारा कभी बाढ़ जैसे हालात ना बने।

 बाढ़ के पानी को किस तरह से जमीन के पानी के लेवल को ऊपर लाने के लिए किस तरह इस्तेमाल किया जाये।ये प्लानिंग अभी से की जाये,जिससे  पंजाब की जनता का नुकसान होने से बचाया जा सके. राहत फंडस का सही इस्तेमाल हो,इक इक पैसा केंद्र सरकार द्वारा भेजा हुआ, सही हाथों में जाये।

 ये भी सुनिश्चित किया जाये कि केंद्र सरकार ने जो फंड पंजाब को भेजा है वो बहुत कम है.पंजाब की जनता का सही हुए नुकसान का सर्वे करवा कर पंजाब की जनता का पुरे का पूरा हुए नुकसान का पूरा मुआवजा पंजाब की जनता को पहुंचाया जाये।l