जरूरतमंद महिलाओं को साड़ी वितरित कर मनाया,राष्ट्रीय संत चिन्मयानंद बापू जी का जन्मोत्सव

 


- बापू का आशीर्वाद स्वरूप साड़ी पाकर खिल उठे महिलाओं को चेहरे

- विश्व कल्याण मिशन ट्रस्ट आगरा इकाई ने सेवा भवन पर धूमधाम से मनाया जन्मोत्सव

हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा:04 दिसंबर,परम पूज्य राष्ट्रीय संत चिन्मयानंद बापू जी का 43 वां जन्मोत्सव सोमवार को आगरा सहित देश- दुनिया में धूमधाम से मनाया गया। विश्व कल्याण मिशन ट्रस्ट आगरा इकाई ने जरूरतमंद महिलाओं को साड़ी वितरित कर जन्मोत्सव मनाया गया। जन्मोत्सव के अवसर पर बापू का आशीर्वाद स्वरूप साड़ी पाकर महिलाओं को चेहरे खिल उठे। इस अवसर पर बड़ी संख्या में उपस्थित अनुयायियों और श्रद्धालुओं ने दीप जलाकर बापू जी का जन्मोत्सव मनाया।

विश्व कल्याण मिशन ट्रस्ट के मैनेजिंग ट्रस्टी मुरारी लाल गोयल पेन्ट व सुमन गोयल ने पूज्य गुरूदेव के जन्मोत्सव पर उनकी दीर्घ आयु की कामना की और भगवान श्रीराम से प्रार्थना की,कि उनकी कृपा उन पर बनी रहे। उन्होंने कहा कि पूज्य गुरुवर का आगरा से परम स्नेह और लगाव है। हम सभी उनके जन्मोत्सव पर समाज सेवा का कार्य कर उनका जन्मोत्सव मना कर, उनका आशीर्वाद प्राप्त करते हैं, जबकि विश्वभर में पूज्य बापू के शिष्य हैं।

कार्यक्रम में विश्वनाथ भारद्वाज,सुधीर आर्य,कुमकुम उपाध्याय,मनोज श्रीवास, मीनाक्षी शर्मा,विनीता गोयल,मोहन गुप्ता, रेखा राघव, सुनीता कपूर,अंजली बंसल  प्रिया मंडल,मयंक खंडेलवाल,अलका, पलक ,दीपिका,रितु,मीना गर्ग आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।