स्पाइसी शुगर सीजन 5,में तड़का लगाने आएंगे ओटीटी स्टार आशिम गुलाटी



− शिक्षा,सेवा और मनोरंजन को समर्पित है आगरा की स्पाइसी शुगर संस्था 

− 2019 से हर सीजन में शहर को दी हैं सौगातें, दर्जनों सेलिब्रेटी हो चुके हैं अब तक आमंत्रित 

− ताज डिवाइडिड बाय ब्लड और जी करदा जैसी वेब सीरीज में धाक जमा चुके हैं आशिम 

हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा। निःशुल्क शिक्षा,सेवा और मनोरंजन को साथ लेकर चल रही स्वाइसी शुगर संस्था के सीजन 5,की शुरुआत फिर एक बार विशेष अंदाज में होने जा रही है। 

 23 अप्रेल को आयोजित होने जा रहे स्पाइसी शुगर के सीजन 5,शुभारंभ समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर ओटीटी प्लेटफार्म के चर्चित चेहरे आशिम गुलाटी को आमंत्रित किया गया है।आयोजन का निमंत्रण पत्र विमोचन समारोह सोमवार को एमजी रोड स्थित चाय मस्का रेस्टोरेंट में आयोजित किया गया। 

संस्थापक पूनम सचदेवा ने बताया कि 2019 में स्पाइसी शुगर संस्था की स्थापना की गयी थी। संस्था का ध्येय था सेवा के साथ शहर को मनोरजंन की दुनिया से भी रूबरू कराना। तब से अब तक संस्था के हर सीजन में विविध क्षेत्रों की प्रमुख हस्तियों को आमंत्रित किया गया है।

 इस बार मंगलवार को होटल होली डे इन में सायं 4 बजे आयोजित होने जा रहे सीजन 5 शुभारंभ समारोह एक नरम गरम मस्ती भरी शाम आशिम गुलाटी के साथ के रूप में होगा। 

संस्था सदस्य शिखा जैन ने बताया कि आशिम गुलाटी ओटीटी प्लेटफार्म का उभरता हुआ सितारा हैं। ताज डिवाइडिड बाय ब्लड और'जी करदा' वेब सीरीज में उनकी अभिनय प्रतिभा काबिल ए तारीफ थी। पूनम सचदेवा ने बताया कि आयोजन में आशिम गुलाटी के स्वागत और सम्मान के साथ सवाल जवाब का दौर चलेगा, जिसके अंतर्गत ओटीटी प्लेटफार्म की उपयोगिता और प्रभाव पर भी चर्चा आप की अदालत शाे की तर्ज पर की जाएगी। संस्था की सदस्य सिमरन अवटानी ने बताया कि संस्था विगत पांच वर्षाें से लगातार समाज सेवा के साथ नारी सशक्तिकरण के लिए अग्रसित है। 

संस्था द्वारा एसिड अटैक पीड़िताओं की सहायता के साथ निर्धन बच्चों तक शिक्षा का उजाला पहुंचाने का कार्य लगातार किया जा रहा है, साथ ही महिलाओं की प्रतिभा को निखारकर उन्हें स्वरोजगार की ओर भी प्रेरित कर रहे हैं। 

आमंत्रण पत्र विमोचन के अवसर पर संस्थापक पूनम सचदेवा,शिखा जैन, सिमरन अवटानी, रेनू लांबा, पूजा लूथरा, हरबानी मग्गो, चांदनी ग्रोवर, पावनी सचदेवा आदि उपस्थित रहीं।