लखनऊ पूर्व विधानसभा के लिए ओपी श्रीवास्तव ने किया नामांकन



हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

लखनऊ :भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने लखनऊ पूर्व विधासभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव के लिए शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल किया। जय श्री राम और भाजपा के नारों की गूँज के बीच उनका भव्य जुलूस यादगार बन गया। चिलचिलाती धूप में भी भाजपा युवा मोर्चा और महिला मोर्चा कार्यकर्ता पूरी ऊर्जा, उत्साह से नामांकन जुलूस में शामिल हुए। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी हैं तो मुमकिन, योगी हैं तो यकीन है। उन्होंने कहा कि लखनऊ लोकसभा सीट पर इस बार रिकॉर्ड टूटने जा रहा है। भाजपा प्रत्याशी और देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पांच लाख से ज्यादा वोटों से जीतने जा रहे हैं। 

__________________________

टूटेगा रिकॉर्ड, भाजपा को पांच लाख से ज्यादा वोटों से मिलेगी जीत_ओपी श्रीवास्तव 

__________________________

भाजपा प्रत्याशी ओपी ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है, पूर्वी विधानसभा सीट पर भाजपा पहले से ज्यादा मतों से जीत हासिल करेगी। वहीं उन्होंने देश में हो रहे लोकसभा चुनाव में पर बात करते हुए कहा कि यह चुनाव ऐतिहासिक है। आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व एनडीए गठबंधन चार सौ से ज्यादा सीटें जितेगा। भाजपा प्रत्याशी ओपी ने कहा कि यह पहला चुनाव है जब देश की जनता ने अपना फैसला पहले ही सुना दिया है।

_____________________________

नामांकन के दौरान वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, महापौर सुषमा खर्कवाल, महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी व पार्षदगण सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

____________________________

नामांकन के लिए निकले ओपी श्रीवास्तव ने सबसे पहले अपने घर में पूजा अर्चना की। उसके बाद प्रसिद्ध हनुमान सेतु मंदिर पहुंचकर बजरंगबली का आशीर्वाद लिया। जहां उनके साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भी हनुमान जी के दर्शन का लाभ लिया और अपने प्रत्याशी की जीत की कामना की। इसके बाद मंदिर पार्किंग से रोड शो के रूप में उनका काफिला कलेक्ट्रेट की ओर रवाना हो गया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की भरी भीड़ उनके साथ थी।

नामांकन के बाद ओपी श्रीवास्तव ने क्षेत्र के विभिन्न वार्डों, मोहल्लों का भ्रमण किया। इस दौरान जगह-जगह उनके जोरदार स्वागत का सिलसिला चलता रहा। इंदिरानगर ईश्वरधाम मंदिर के सामने स्थित भाजपा के चुनाव कार्यालय पहुंचने पर ओपी ने कार्यकर्ताओं का हालचाल पूछा और चुनाव तैयारियों के बावत जानकारियां ली। 

कलेक्ट्रेट में नामांकन के दौरान ओपी श्रीवास्तव के साथ वित्त मंत्री सुरेश खन्ना,लखनऊ मेयर सुषमा खर्कवाल, लोकसभा चुनाव संयोजक एमएलसी मुकेश शर्मा, महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, महामंत्री त्रिलोक सिंह अधिकारी, पार्षद राघव राम तिवारी समेत बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारीगण और कार्यकर्ता मौजूद रहे।