एमपी सरकार द्वारा सभी 47 चैक पोस्ट हटाने पर,सभी ट्रांसपोर्ट एसोसिएशंस ने किया मुख्यमंत्री का स्वागत



हिन्दुस्तान वार्ता।ब्यूरो

आगरा : मध्य प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश में लगे समस्त 47 चैकपोस्ट हटाए जाने पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव जी का ऑल इण्डिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के अध्यक्ष श्री अमृतलाल मदान जी और मध्यप्रदेश ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के श्री चंपालाल मुकाती और उनकी टीम द्वारा भोपाल में भव्य स्वागत,अभिनंदन करते हुए उनके प्रति कृतज्ञता प्रकट की। 

आल इण्डिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के सह प्रवक्ता वीरेन्द्र गुप्ता ने बताया कि कई वर्षों से उक्त बेरियर भ्रष्टाचार के अड्डे बने हुए थे,जहां ट्रकों से अवैध वसूली होती थी। जिसे वर्तमान प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव के संज्ञान में आने के बाद केन्द्र सरकार के निर्देश पर विगत 1जुलाई 2024 से हटाकर ट्रांसपोर्टरों की वर्षों की मांग की पूरा करते हुए राहत प्रदान की है। 

श्री गुप्ता ने आगे बताया कि शीर्ष संस्था द्वारा आगामी चरण में महाराष्ट्र, छत्तीसगण,कर्नाटक आदि राज्यों से परिवहन द्वारा हो रही अवैध वसूली को खत्म करने के लिए समूल भ्रष्टाचार से मुक्ति हेतु चरणबद्ध तरीके से स्टेट ट्रांसपोर्ट एसोसिएशंस के माध्यम से स्थानीय सरकार के मुख्यमंत्री और परिवहन विभागीय अधिकारियों के साथ वार्ता करके वाहन चालकों से हो रही अनवरत अवैध वसूली को समाप्त किए जाने पर कार्य किया जाएगा।