एटा में अधिवक्ता राजेन्द्र के साथ हुई मारपीट को लेकर अधिवक्ताओं में आक्रोश, एडीजी को सौंपा ज्ञापन।



सवांददाता, के,के,कुशवाहा



आगरा ।एटा में अधिवक्ता और उसके परिवार के साथ हुई मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सोमवार को युवा अधिवक्ता संघ के प्रतिनिधि मंडल ने एडीजी कार्यालय पहुंचकर एडीजी अजय आनंद से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान युवा अधिवक्ता संघ ने एटा में अधिवक्ता और उसके परिवार के साथ पुलिस द्वारा की गई मारपीट ममाले को लेकर ज्ञापन दिया और विरोध जताते हुए आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।


युवा अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों का कहना था कि कोतवाली पुलिस ने एक बिल्डर के इशारे पर अधिवक्ता राजेंद्र के साथ इस घटना को अंजाम दिया और जेल भेज दिया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना से प्रदेश भर के अधिवक्ताओं में रोष व्याप्त है।


युवा अधिवक्ता संघ के मंडल अध्यक्ष नितिन वर्मा का कहना है कि स्थानीय पुलिसकर्मियों व थाना इंचार्ज ने एक बिल्डर के इशारे पर अधिवक्ता राजेन्द्र के घर पर जाकर मारपीट की और बहुमूल्य सामान ले गए, झूठा केस बनाकर उन्हें जेल भेज दिया। इस घटना से प्रदेश भर के अधिवक्ता जगह-जगह ज्ञापन सौंप दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे है। युवा अधिवक्ता संघ ने एडीजी जोन आगरा अजय आनन्द को एक चार सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा है और जल्द से जल्द सभी आरोपी पुलिस कर्मियों पर मुक़दमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग की बै। इतना ही नहीं अधिवक्ता के घर गई पूरी पुलिस टीम को जिले से बाहर भेजने की भी माँग करते हुए अधिवक्ता पर लगे फर्जी मुकदमे को हटाये जाने की भी माँग की।