घने कोहरे के चलते लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी वॉल्वो बस, ड्राइवर की मौत, कई घायल



सवांददाता, के,के,कुशवाहा


आगरा । घने कोहरे का कहर रविवार सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेस पर देखने को मिला। घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी काफी कम थी जिससे आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा हो गया। एक्सप्रेस वे पर सवारियों से भरी एक प्राइवेट वॉल्वो बस पलट गई। बस के पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोग घटनास्थल पहुंच गए। पुलिस को भी सूचित किया और बचाव कार्य शुरू कर दिया। हादसे की जानकारी होते ही कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया तो वहीं इस हादसे में बस ड्राइवर की मौत हो गई।


घटना डौकी थाना क्षेत्र ग्राम हिगोट खेरिया की है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के दो किलोमीटर माइलस्टोन पर लखनऊ से दिल्ली जा रही बस संख्या UP 51 AT 6588 जा रही थी, इसके आगे ट्रक संख्या RJ 22 GB 1125 आगरा की तरफ जा रहा था। रविवार सुबह घटना कोहरा था और विजिबिलिटी भी काफी कम थी जिसके चलते बस ने पीछे से ट्रक में टक्कर मार दी, जिससे बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी।



इस हादसे में बस ड्राइवर की मौके पर ही मृत्यु हो गई और कुछ सवारी घायल हो गईं। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स पहुंचा और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया। वहीं ड्राइवर के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है।