संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, खेत में पड़ा मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका





सवांददाता,के,के,कुशवाहा


आगरा । उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद के थाना बासौनी क्षेत्र के अंतर्गत लखनपुरा में गांव के बाहर सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति का शव खेत में पड़ा मिला जिससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की है।


जानकारी के अनुसार थाना बासौनी क्षेत्र के अंतर्गत गांव लखनपुरा निवासी एतराज सिंह पुत्र लालाराम उम्र करीब 45 वर्ष रविवार देर शाम अपने घर से खेत पर गया था। सोमवार सुबह काफी देर तक घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। वहीं व्यक्ति का शव गांव के बाहर खाली पड़े खेत में पड़ा हुआ था, जिसे देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों द्वारा तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस एवं परिजनों को दी गई।


मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी, व्यक्ति के शव एवं गर्दन पर गहरी चोट के निशान मिलने से प्रतीत होता है कि व्यक्ति की रस्सी से गला दबाकर हत्या की गई है। वहीं परिजनों ने व्यक्ति की हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की। व्यक्ति की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। एसपी पूर्वी अशोक वेंकट एवं क्षेत्राधिकारी बाह प्रदीप कुमार फॉरेंसेंस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, घटना वाले स्थान से साक्ष्य जुटाए गए हैं। वही पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है