सत्ता के संरक्षण में फल फूल रहा,मौत का गोरखधंधा। पारस हॉस्पिटल के अरंजय जैन को तुरन्त गिरफ्तार कर, मृतकों को न्याय दिलाए प्रशासन :कांग्रेस।





आगरा।हि. वार्ता
जिला व शहर कांग्रेस जनों ने आज राघवेंद्र सिंह मीनू, देवेन्द्र कुमार चिल्लू, व अमित सिंह की हस्ताक्षर युक्त तहरीर थाना न्यू आगरा में देकर पारस हॉस्पिटल के संचालक अरंजय जैन के कथित वीडियो वायरल होने पर जिसमें कि उन्होंने 22 लोगों की मृत्यु ऑक्सीजन बन्द किए जाने को कबूला है, उसके विरुद्ध सामूहिक नरसंहार , राष्ट्र द्रोह का मुकदमा दर्ज कर , हॉस्पिटल को अविलंब सीज किए जाने की मांग की है।

इससे पूर्व कांग्रेस जनों ने न्यू आगरा थाने पर शासन, प्रशासन व हॉस्पिटल संचालक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस अवसर पर प्रदेश सचिव अमित सिंह ने कहा कि जिस प्रकार से प्रशासन पारस हॉस्पिटल के मौत के आंकड़े को छिपा रहा है, उसमें सीधे सीधे मौत के सौदागर को बचाने की बू नजर आ रही है, क्योंकि इसके ऊपर सत्ता पक्ष से जुड़े कुछ बड़े नेताओं का हाथ है।

जिला अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह मीनू ने कहा कि कांग्रेस जन किसी भी स्थिति में लोगों को मौत के मुंह में जानबूझ कर पहुंचाने वाले इस नरभक्षी को बचाने वाले प्रयासों को बर्दाश्त नहीं करेंगे, और जरूरत पड़ी तो इसके विरुद्ध न्यायालय के साथ ही प्रदेश स्तर पर बड़ा आन्दोलन किया जाएगा, ताकि बेकसूर निर्दोष मृतकों की आत्मा को शांति मिल सके।

शहर अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू ने कहा कि ये कैसी निकम्मी सरकार है, जोकि गोरखपुर में बच्चों को ऑक्सीजन दिलाने वाले डा कफिल को राष्ट्रद्रोह में जेल भेज देती है और पारस हॉस्पिटल के संचालक अरंजय जैन को जोकि कोरोना की पहली लहर में पूरे जनपद में महामारी फैलाने का दोषी था, उसको बचाकर पुनः कोविड सैंटर भाजपा नेताओं के दवाब में बना दिया गया, जबकि इसके विरुद्ध जानबूझ कर लोगों को मौत के मुंह में भेजना, व राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए था।

इस अवसर पर कांग्रेस के सर्व श्री बच्चू सिंह चौधरी, बसंतलाल इंजीनियर, पूर्व पार्षद अशोक शर्मा, बिलाल अहमद, तरुण सागर,हेमन्त चाहर, आई डी श्रीवास्तव, राजकिशोर श्रीवास्तव, धर्मेन्द्र शर्मा, दिलीप वर्मा, गीता सिंह, अनुज शिवहरे आदि मौजूद थे।