दुकान के बाहर से सामान चोरी करते हुए सीसीटीवी में कैद हुए चोर, पुलिस ने की कार्यवाई।

 


हिन्दुस्तान वार्ता। के,के,कुशवाहा

आगरा । रात्रि में लगातार गस्त होने के बावजूद चोर बेखौफ होकर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला थाना ताजगंज एकता चौकी क्षेत्र रश्मि विहार निवासी शुक्लेस राठौर के यहां का है। बीती रात अज्ञात चोरों ने उनकी दुकान के बाहर रखा सामान पर हाथ साफ कर दिया। सुबह पीड़ित को चोरी होने की जानकारी हुई तो उसने सीसीटीवी खंगाले जिसमें चोरी की वारदात को अंजाम देते अज्ञात चोर कैद हो गए। पीड़ित ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

घटना ताजगंज थाना क्षेत्र के रश्मि बिहार की है। पीड़ित के घर के आगे पुराना लोहे का सामना रखा हुआ था। बीती रात कुछ अज्ञात चोर ऑटो लेकर आये और उसमें लोहे का सामान लेकर फरार हो गए। सुबह जब सामान कम दिखाई दिया तो सीसीटीवी फुटेज चेक किये। जिसमें चोरी करते हुए चोर कैद हो गए। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर आई पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किये और लोहे का सामान चोरी होने पर पीड़ित के साथ कबाड़ी के दुकानों पर चेक किया।

पुलिस ने कुछ सामान राजीव नगर गोबर चौकी निवासी राहुल पुत्र अंडे राठौर के यहां से बरामद कर अपने कब्जे में ले लिया लेकिन सामान को खरीदने वाला व्यक्ति फरार हो गया। पीड़ित ने एकता चौकी पर तहरीर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।