मंदबुद्धि युवती को दबोच युवक ने किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार।



हिन्दुस्तान वार्ता।के,के,कुशवाहा

आगरा । यमुनापार इलाके में देर शाम एक मंदबुद्धि युवती के साथ मोहल्ले में रहने वाले युवक ने मुँह में कपड़ा ठूंस कर बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया। इसके बाद आरोपी ने इस घटना के बारे में किसी और को बताने पर युवती को जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद युवती किसी तरह से अपने घर पर पहुंची और घर वालों को पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद युवती के पिता ने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी और पुलिस ने तत्काल मामले का संज्ञान लेते हुए युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया है और युवक के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

थाना एत्माद्दौला क्षेत्र की रहने वाली 20 वर्षीय युवती 13 जुलाई की शाम को अपने घर से बाहर शौच करने के लिए गई थी। इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाला आरोपी संतोष पुत्र अचल सिंह जाटव निवासी कटरा वजीर खाँ ने युवती को जबरदस्ती रास्ते में रोक लिया और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद युवती को धमकी भी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो उसे जान से मार देगा।

आरोपी के चंगुल से छूट कर युवती अपने घर वापस आई तो उसने अपने परिवारी जनों को पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद युवती के पिता युवती को लेकर संबंधित थाने में पहुंचे और आरोपी के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस को बताया कि उनकी पुत्री मंदबुद्धि है जिसके साथ आरोपी ने जबरदस्ती इस घटना को अंजाम दिया है।

थाना प्रभारी एतमादुद्दौला देवेंद्र पांडे का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है व महिला का मेडिकल कराया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है।