आप' की रोजगार गारंटी की रैली के लिए हुई समीक्षा बैठक।

 



हिन्दुस्तान वार्ता।

आगरा: उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी की रणनीति को बताने के लिए पार्टी के संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 28 नवम्बर को रमाबाई अम्बेडकर मैदान लखनऊ में रोजगार गारंटी रैली को सम्बोधित करेंगे। वह उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर बेरोजगारी दूर करने के उपायों को जनता के बीच रखेंगे।

लखनऊ में होने वाली रैली की तैयारी की समीक्षा बैठक आज दिनांक 17 नवम्बर को सुलभपुरम स्थित चौधरी सभागार में आयोजित की गई, बतौर मुख्य अतिथि दिल्ली विधायक चौ.सुरेंद्र कुमार, प्रदेश सहप्रभारी सुधीर भारद्वाज, प्रदेश सचिव,जिला प्रभारी नूर मोहम्मद सिद्दीकी, प्रदेश सचिव डॉ हृदेश चौधरी एवं प्रदेश सचिव रानू निगम की गरिमामयी उपस्थिति की रही। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष बनेसिंह पहलवान द्वारा की गई।

आज की बैठक में केजरीवाल की रैली के सम्बंध में रणनीति तैयार करते हुए हजारों कार्यकर्ता को रैली में पहुंचने का लक्ष्य रखा गया। बैठक में विधानसभाओं के प्रभारी कपिल वाजपेयी, प्रेम सिंह जाटव, केशव कुमार, सौरभ सिंह सहित सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष तथा सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ साथ पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने के इच्छुक दर्जन व्यक्ति उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन जिला महासचिव अशोक धनगर ने किया।