आगरा कॉलेज आगरा इंजीनियरिंग संकाय में स्पोर्ट्स फेस्टिवल के अंतिम दिन विभिन्न गेम-मैच सम्पन्न।

 


हिन्दुस्तान वार्ता।आगरा

आज आगरा कॉलेज आगरा के इंजीनियरिंग संकाय में स्पोर्ट्स फेस्टिवल के अंतिम दिन आगरा कॉलेज आगरा ग्राउंड पर क्रिकेट, बैडमिंटन बॉयज, 200 मीटर , 800 मीटर रेस व वॉलीबॉल, बास्केटबॉल के नाम रहा।

क्रिकेट मैच में गामा ने अल्फा टीम को कशमकश मरे मैच में  6 विकेट से हरा दिया सलमान की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 6 ओवर के फाइनल मैच में 64 रन  का स्कोर मात्र 4 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर जीत लिया।

गामा की टीम सलमान को मैन ऑफ द मैच मिला, वॉलीबॉल व बास्केटबॉल में हॉस्टल की टीम ने विजय हासिल की और मैच स्कोर एक तरफा दो जीरो के स्कोर से जीत लिया बैडमिंटन में वॉइस टीम ने आयुष बागला ने जीत दर्ज की हवा गाने अपने साथ सभी सभी मैच एक तरफा जीते व फाइनल में सीधे सेटों में विजय हासिल की ।

वॉइस में मैन ऑफ द टूर्नामेंट का वर्ड शिवांश के नाम रहा तथा गर्ल्स में आयुषी शर्मा ने वूमेन ऑफ द टूर्नामेंट का अवार्ड जीता आयुषी शर्मा ने,टोटल 6 मेडल जीते,वही शिवांश ने 7 मेडल जीते।

 समापन समारोह में मुख्य  अतिथि श्री मनीष अग्रवाल ,नेशनल चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रेसिडेंट ने बच्चों को मेडल व ट्रॉफी प्रदान की।उन्होंने इस तरह के आयोजन 2023 तक कॉलेज के 200 साल पूरे होने पर लगातार करने के लिए प्राचार्य को व स्टाफ को प्रेरित किया। इस तरह के प्रोग्राम में वह हमेशा कॉलेज की मदद को तैयार रहेंगे और कॉलेज के प्लेसमेंट मैं भी मदद करेंगे। प्राचार्य आगरा कॉलेज ने इस अवसर पर बच्चों का उत्साह वर्धन किया एवं  मेडल व ट्रॉफी प्रदान की । लक्ष्य 2021 के सफल आयोजन के लिए स्पोर्ट्स फेस्टिवल के आयोजक समिति के कन्वीनर को बधाई दी।

उन्हें अगले साल के लिए और भी बड़े स्तर पर इसके आयोजन के लिए प्रेरित किया एवं भविष्य में इस तरीके के आयोजन लगातार साल भर चलते रहेंगे ।

इस अवसर पर खेल समिति के संयोजक डॉ आरके शर्मा ने बच्चों को, आयोजन समिति के सदस्यों को तथा स्टाफ मेंबर्स तथा स्टूडेंट्स कोऑर्डिनेटर दिव्यांश, अमन ,हार्दिक , शिवांश, राहुल आकाश को धन्यवाद दिया ।  इस आयोजन का सफल तरीके से पूर्ण करने तथा समय निकालकर वहां उपस्थित रहते हुए सभी का मार्गदर्शन किया इसके लिए डॉ आरके शर्मा द्वारा प्राचार्य डॉ अनुराग शुक्ला जी  को धन्यवाद दिया ।

इस अवसर पर विभागाध्यक्ष कंप्यूटर साइंस डॉ अनुराग शर्मा , डॉक्टर मयंक प्रताप सिंह डॉ यादवेंद्र शर्मा ,डॉ अनुज पाराशर,  अमित कुमार डॉ दीप्ति, इंजीनियर एके सिंह , अश्विनी कुमार , सर्वेश शर्मा उपस्थित रहे।