क्लासी क्रिएशंस: यहाँ महिलाओं को मिलेंगी एक्सक्लूसिव डिज़ाइनर ड्रेसेज,भव्य उद्घाटन समारोह सम्पन्न।

 


-चर्च रोड पर खुला क्लासी क्रिएशंस का दूसरा रिटेल आउटलेट।

-एफमेक प्रेसिडेंट पूरन डाबर ने किया उद्घाटन, शहर के गणमान्य लोग रहे शामिल।

हिन्दुस्तान वार्ता।

आगरा। नवरात्रि के पावन अवसर पर शहर की महिलाओं के सौंदर्य बोध और फैशन के नवीन ट्रेंड का विशेष ख्याल रखते हुए रविवार को चर्च रोड स्थित शांति एंपोरियो में क्लासी क्रिएशंस के दूसरे रिटेल आउटलेट का शुभारंभ किया गया। 

   प्रमुख समाज सेवी-उद्यमी और ऐफमेक के प्रेसिडेंट पूरन डाबर ने फीता काटकर ,डिजाइनर और आकर्षक ड्रेसेस के इस एक्सक्लूसिव शोरूम का शुभारंभ किया।

   फ्रीडम फाइटर स्वर्गीय श्री सीतल दास केसवानी के सुपुत्र और क्लासी क्रिएशंस के ओनर गोपीचंद केसवानी ने बताया कि शोरूम पर लड़कियों व महिलाओं के लिए मिनी सिंह और वन जीरो सेवन सहित कई लोकप्रिय ब्रांड्स के परिधान उपलब्ध हैं। 

    मनीष केसवानी और निखिल केसवानी ने संयुक्त रूप से बताया कि यहाँ स्ट्रेट सूट्स, वेस्टर्न आउटफिट्स, क्वाड्स सेट्स, डिजाइनर कुर्ती, लहँगे और गाउन्स एक्सक्लूसिव डिजाइंस में उपलब्ध हैं।

  इस अवसर पर अमर उजाला पत्र समूह के पूर्व चेयरमैन अशोक अग्रवाल,सिंधी सेंट्रल पंचायत के अध्यक्ष चंद्र प्रकाश सोनी, सचिव परमानंद आतवानी, एक्स फैक्टर फेम सिंगर करतार सिंह यादव, पंडित सुरेश चंद पालीवाल, प्रवीणा पालीवाल, डॉ. पुरुषोत्तम भाटिया (फिरोजाबाद), बिल्डर शशांक पालीवाल, नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉक्टर एचपी सिंह, डेंटल सर्जन डॉक्टर अनिल वर्मा प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

रिपोर्ट-असलम सलीमी।