हिन्दू कल्याण महासभा के अध्यक्ष मनोज अग्रवाल ने डिप्टी सीएम से मिल,पीड़िता को दिलाया न्याय का भरोसा।





हिन्दुस्तान वार्ता।

आगरा। बरहन थाने के गांव बेनई कला की रहने वाली रीता शर्मा के साथ ,उसके परिवार के ही लोगों ने उसे कमरे में बंद करके, उसके साथ ,उसके देवर ने मारपीट की। विरोध करने पर उसके साथ गलत काम भी किया। रीता शर्मा के  सिर ,हाथ ,अंदरूनी गंभीर चोटे  आयी। जिसको लेकर पीड़िता पहले बरहन थाने गई ,परन्तु महिला का मेडिकल भी नहीं कराया गया। उसे थाने से डरा कर भगा दिया गया। उसके बाद महिला लगातार तीन बार आगरा एसएसपी से न्याय के लिए चक्कर काट चुकी है।

एसएसपी, महिला को बार बार थाने भेज देते।थाने में थाना इंचार्ज शेर सिंह व एस आई दीक्षित जी, फिर डरा धमका कर भगा देते।

  ये पूरा मामला हिंदू कल्याण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज अग्रवाल जी और महिला सेना की प्रदेश अध्यक्ष कमलेश शर्मा जी के पास पहुंचा। उन्होंने मामले का संज्ञान लेते हुए,गत दिवस  एसएसपी ऑफिस पर पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए आगरा एसएसपी से मुलाकात की।

जहाँ कोई सुनवाई न होने पर , हिंदू कल्याण महासभा के सभी पदाधिकारी उप मुख्यमंत्री मा.केशव प्रसाद मौर्य जी से सर्किट हाउस पर जाकर प्रशासन का विरोध प्रदर्शन कर, सारा मामला मा. केशव प्रसाद मौर्य जी के संज्ञान में डालकर ,पीड़िता की सुनवाई करवाई। 

माननीय केशव प्रसाद मौर्य ने तुरंत कार्यवाही करने के आदेश दिए।       

इस सम्बन्ध में हिन्दू कल्याण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हिन्दू कल्याण महा सभा,प्रदेश में किसी बहन या महिला का उत्पीड़न सहन नहीं करेगी। हिन्दू कल्याण महासभा की महिला प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में कहीं कोई महिला अगर न्याय से वंचित होंगी, तो हम वहीं उस बहन को हर तरह से न्याय दिलवाने के लिए तैयार रहेंगे।

इस मौके पर जिलाअध्यक्ष महिला राखी अग्रवाल, कुसुम, पिंकी, राहुल चित्तोड़िया, नरेंद्र चौधरी,सचिन आदि कार्यकर्त्ता गण मौजूद रहे।