ट्रैफिक नियंत्रण पर,पुलिस अधीक्षक,नगर'के साथ व्यापारी संगठनों की बैठक।




हिन्दुस्तान वार्ता।आगरा

आगरा पुलिस लाइन सभागार में  पुलिस अधीक्षक विकास कुमार एवं क्षेत्रीय अधिकारी डॉक्टर सुकन्या शर्मा एवं नगर ट्रैफिक इंस्पेक्टर बृजेश पाठक के साथ व्यापारी संगठनों की ट्रैफिक नियंत्रण पर एक बैठक आयोजित हुई।जिसमें विभिन्न संगठन के पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद थे।

आगरा मंडल व्यापार संगठन के प्रतिनिधि मंडल ने सुझाव पत्र के माध्यम से एक ज्ञापन दिया। संगठन ने सुझाव दिए कि

थाना स्तर पर कमेटी का गठन हो, थ्री व्हीलर पर बड़े-बड़े नंबर अंकित हो ,जिससे टेम्पो को आसानी से पकड़ा जा सके।संगठन के पहचान पत्र कार्ड को मान्यता दी जाए।व्यापारियों के लेन देन के विवाद सुलझाने के लिए एक कमेटी गठित की जाए।  संगठन के पूर्व अध्यक्ष चरणजीत थापर जी ने बेलनगंज में पार्किंग के लिए सुझाव रखा, यह कहा कि दुकानों के आगे व्यापारी अपनी गाड़ी खड़ी करता है तो उसका चालन ना किया जाए, क्योंकि बेलनगंज में पार्किंग की कोई उचित व्यवस्था नहीं है,अतः  अंबेडकर पुल के नीचे पार्किंग की व्यवस्था की जाए।

 संगठन के कार्यालय प्रभारी रिंकू अग्रवाल ने एसपी सिटी के समक्ष स्कूलों की छुट्टी के समय व ट्रेनों के आवागमन पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है।

इसके लिए कहा कि या तो ट्रैफिक को वन वे किया जाए, स्कूलों एवं रेलवे प्रशासन के साथ आपसी सामंजस्य बनाकर ट्रैफिक में सुधार किया जाए। जिससे जाम की स्थिति उत्पन्न ना हो। 

आगे पंकज अग्रवाल ने कहा कि रविवार को बेलनगंज में जाम बहुत रहता है,उसका निराकरण किया जाए।।

 एसपी सिटी ने इन समस्याओं का शीघ्र से शीघ्र निराकरण कराने के लिए आश्वासन दिया।

 प्रतिनिधि मंडल में पूर्व अध्यक्ष चरणजीत थापर ,महामंत्री त्रिलोक चंद शर्मा ,कोषाध्यक्ष राजेश गोयल, रिंकू अग्रवाल, बब्बल नारंग ,रचित सराफ,पंकज अग्रवाल, लो एंड ऑर्डर के चेयरमैन के पी सिंह ,प्रदीप लूथरा आदि प्रमुख थे।