निर्बाध मार्ग से निकलेगा, भगवान गणेश और सीता माता का डोला।

     

                  

एडीए वीसी और नगरायुक्त ने जनकपुरी क्षेत्र में सभी विकास कार्य समय से पूर्ण करने का किया वादा।

जनकपुरी महोत्सव को सफल बनाने के लिए नगर निगम में हुई बैठक, विद्युत-निर्माण और स्वच्छता सहित सभी विभागों के अधिकारी रहे शामिल।

हिन्दुस्तान वार्ता।

आगरा। जन जन की श्रद्धा- आस्था और भारतीय संस्कृति से जुड़े उत्तर भारत के सबसे बड़े सांस्कृतिक महोत्सव जनकपुरी को सफल और निर्विघ्न संपन्न करने के लिए प्रशासन धीरे-धीरे जागरूक हो रहा है। 

 इस क्रम में मंगलवार को नगर निगम परिसर में नगर आयुक्त निखिल टीकाराम फुंडे और एडीए वीसी चर्चित गौड़ ने श्री जनकपुरी महोत्सव समिति के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें आश्वस्त किया कि जनकपुरी का आयोजन शुरू होने से पहले ही सभी विकास कार्य समय से पूर्ण कर लिए जाएंगे। 

   श्री जनकपुरी महोत्सव समिति के अध्यक्ष सुरेश चंद गर्ग (तपन ग्रुप) एवं संयोजक भरत शर्मा ने अधिकारियों को संयुक्त रुप से बताया कि जनकपुरी क्षेत्र में विकास के लिए नगर निगम के जो भी टेंडर हो गए हैं, उन्हें शीघ्र ठेकेदारों को देकर निर्माण और मरम्मत का कार्य तुरंत शुरू करवाया जाए। 

     साथ ही भगवान गणेश की शोभा यात्रा के मार्ग और माता सीता जी के डोला भ्रमण वाले मार्ग पर विद्युत व्यवस्था, सड़क निर्माण और गड्ढों को भरने का काम शीघ्रता पूर्वक करवाया जाए।

      इस पर नगर आयुक्त और एडीए वीसी ने आश्वस्त किया कि भगवान गणेश और सीता माता की सवारी निर्बाध मार्ग से गुजरेंगी। आप निश्चिंत रहें। 

      बैठक में श्री जनकपुरी महोत्सव समिति के अध्यक्ष सुरेश चंद गर्ग (तपन ग्रुप), संयोजक भरत शर्मा, महामंत्री मनोज अग्रवाल अछनेरा वाले, राम चरन शर्मा, राजीव जैसवाल, उपाध्यक्ष दिनेश नौहवार, कार्यालय प्रभारी तिलकधारी शर्मा और पार्षद अमित दिवाकर के साथ-साथ नगर निगम में लाइट, निर्माण और स्वच्छता सहित सभी विभागों के प्रमुख अधिकारी मौजूद रहे।