तहसीलदार की कार्यशैली के विरोध में किरावली के अधिवक्ता उद्देलित।

 


 हिन्दुस्तान वार्ता ।आगरा

किरावली:तहसीलदार सदर की कार्यशैली के विरोध को लेकर सदर आगरा तहसील के अधिवक्ता हड़ताल पर हैं। किरावली बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने आगरा के अधिवक्ताओं की हड़ताल का समर्थन करते हुए सोमवार को जमकर नारेबाजी की तथा न्यायिक कार्यों का बहिष्कार किया।

 आगरा सदर तहसील के तहसीलदार पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं ।अधिवक्ताओं का कहना है कि तहसीलदार गंभीर भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। तथा मनमानी पर उतर आए हैं।

किरावली बार के अधिवक्ताओं ने सोमवार को तहसील कैंपस में जोरदार प्रदर्शन किया तथा तहसीलदार सदर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की वरिष्ठ अधिवक्ता मोरध्वज सिंह इंदौलिया एडवोकेट ने बताया कि सदर आगरा तहसील में अधिवक्ताओं ने हड़ताल की घोषणा की है।

 किरावली के वकीलों से उन्होंने समर्थन मांगा है। इसलिए किरावली बार एसोसिएशन ने अधिवक्ताओं के आंदोलन का समर्थन करते हुए सोमवार को न्यायिक कार्यों का बहिष्कार किया है। प्रदर्शन करने वाले वकीलों में मोरध्वज सिंग इंदौरिया एडवोकेट मुनेश लवानिया तारा चंद इंदौलिया गजेंद्र सिंह इंदौलिया प्रतीक पराशर नाहर सिंह इंदौलिया हिरेंद्र पाल सिंह नसीम खान अनेक सिंह वर्मा योगेंद्र शर्मा वीपी गोयल आदि अधिवक्ता शामिल थे।

रिपोर्ट-आर के लवानिया।