रत्नाकर कुमार से मिलने पहुंची अक्षरा सिंह।

 


रत्नाकर कुमार के साथ मिलकर कुछ तो नया करने जा रहीं हैं अक्षरा सिंह।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के नए प्रोजेक्ट में नजर आएगी अक्षरा सिंह, रत्नाकर कुमार के साथ की मीटिंग।

हिन्दुस्तान वार्ता।

अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. अक्षरा ने अपनी मेहनत के बदौलत इंडस्ट्री में ये खास पहचान हासिल की है. अक्षरा एक कमाल की अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक शानदार सिंगर भी हैं. एक्ट्रेस के चाहने वालों की संख्या लाखों में है. वह भी फैंस के बीच खुद को लेकर क्रेज बरकरार रखने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. अब वे जल्द ही भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे फेमस और भरोसेमंद म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के साथ कुछ तो खास करने जा रही है।

जिसकी एक तस्वीर खुद अक्षरा सिंह और वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार दोनों ने एक साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. जिसके नीचे कैप्शन बता रहा है कि म्यूजिक कंपनी के साथ मिलकर अक्षरा कुछ तो करने जा रही है. इस पोस्ट को खुद रत्नाकर कुमार ने भी शेयर किया है. जिसमें लिखा है कमिंग सून विथ एक्ससिटिंग प्रोजेक्ट्स.

लिंकः https://www.instagram.com/p/Cjky5jiBkmY/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

अब इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के आगामी किसी प्रोजेक्ट में अक्षरा सिंह करती हुई नजर आने वाली है. अब ये कोई एल्बम का सांग होगा या एक पूरी की पूरी भोजपुरी फिल्म इसका खुलास दोनों ने अभी तक नहीं किया है. 

जब रत्नाकर कुमार से इस मुलाकात के बारे में बात की गई तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि हम जल्द ही भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में कुछ हटके करने वाले हैं जो दर्शकों के साथ साथ इंडस्ट्री के लिए भी नया होगा. अभी अगर हम हर बात का खुलासा कर दें तो आपकी वो उत्सुकता अभी खत्म हो जाएगी. हम दोनों साथ मिलकर क्या नया करने वाले हैं. वैसे इस बात के लिए आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. क्योंकि हमारी प्लानिंग शुरू हो गई है. जो आप सभी के बीच जल्द ही आ जायेगी. 

आपको बता दें कि हाल ही में नवरात्रि का पावन अवसर पर  अक्षरा सिंह का एक देवी गीत बड़ी सुकवार है वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गई था. जिसे अब तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. वही अक्षरा की बात करें तो उन्हें आज भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड तक सभी जानते हैं. साथ ही वे अपने फोटोज और रिल्स से इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के मनोरंजन करती रहती है.