"आगरा मंडल व्यापार संगठन" ने किया,सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत।

हिन्दुस्तान वार्ता।

आगरा। आगरा मंडल व्यापार संगठन के व्यापारी नेताओं ने ताजगंज के व्यापारियों को बधाई देते हुए कहा है कि उनकी मेहनत रंग लाई है और सुप्रीम कोर्ट ने उनको जो राहत दी है उससे अब वहां के व्यापारी खुलकर व्यापार कर सकेंगे और उनका व्यापार उजड़ने से बच जाएगा।

संगठन के नेताओं ने कहा है कि कोर्ट के फैसले से ताजगंज के 400 साल से चले आ रहे कारोबार को काफी राहत मिलेगी क्योंकि ताजगंज में व्यापार आज के जमाने का नहीं है यह काफी पुराना है और यहां पर कई छोटे-बड़े व्यापारी अपना अपना व्यापार कर अपने-अपने परिवारों का पालन पोषण कर रहे हैं।

आगरा मंडल व्यापार संगठन के व्यापारी नेताओं ने शासन व प्रशासन से मांग की है कि इस समस्या का स्थाई समाधान होना चाहिए क्योंकि ऐसे जमे जमाये व्यापारों को उजाड़ना सही नहीं है क्योंकि वर्तमान परिस्थितियों में व्यापार को चलाना काफी कठिन हो गया है और पिछले 3-4 साल से कारोना महामारी की वजह से वैसे ही व्यापार ठप पड़े हुए हैं और विशेष रूप से ताजगंज के व्यापारियों के साथ छोटे-मोटे हस्तशिल्प भी जुड़े हुए हैं जिनके पास अपने इस व्यापार के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है इसलिए इस समस्या का स्थाई समाधान होना अति आवश्यक है।

  मांग करने वालों में..संगठन के सर्वश्री पवन बंसल, तिलोक चंद शर्मा, राजेश गोयल, रमेश वाधवा, सुरेंद्र आहूजा, चरणजीत थापर, प्रमोद गोयल,आयुष गुप्ता, मनोज जैन, बब्बू सहानी, सौरव जसोरिया, हिमांशु सचदेवा, मुरारी लाल गोयल 'पेण्ट,दिनेश कुमार यादव, किशन कुमार गोयल, डॉ धीरज मोहन सिंघल, विनय दोनेरिया, रिंकू अग्रवाल,अजय कुमार अग्रवाल,राजीव गुप्ता,आनंद अग्रवाल, नितिन अग्रवाल, पंकज अग्रवाल, सौरभ अग्रवाल, दुर्ग विजय सिंह भैया,  रमाशंकर शर्मा एडवोकेट आदि प्रमुख हैं।