सोनी टीवी सीरियल"अहिल्यां" में भरतपुर के महाराजा सूरजमल जी को कायर दिखाए जाने से छात्रसंघ शक्ति में रोष।

 


हिन्दुस्तान वार्ता।आगरा

सोनी टीवी सीरियल अहिल्याबाई में भरतपुर के पूर्व महाराजा सूरजमल जी को कायर दिखाए जाने से छात्रसंघ शक्ति ने नाराजगी व्यक्त की।

 इस सम्बन्ध में उन्होंने एक ज्ञापन एसडीएम किरावली को दिया। उन्होंने बताया कि सोनी टीवी पर एक सीरियल आ रहा है जिसका नाम है 'अहिल्यां' है।उस सीरियल में जिसके डायरेक्टर हैं निंदा एनवी जैक्सन सेठी,उन्होंने अपनी कुंठित मानसिकता को दर्शाते हुए महाराजा सूरजमल को एक खलनायक के रूप में प्रदर्शित किया है, उसमें दिखाया गया है कि महाराज युद्ध हार गए थे। जबकि इतिहास गवाह है कि महाराजा सूरजमल ना तो कभी अग्रेजों से और ना ही मुगलों से हारे, जब मराठा हार कर वापस जा रहे थे तब भी महाराजा सूरजमल ने उनकी मदद की थी। इसके विपरीत डायरेक्टरों ने इतिहास को तोड़ मरोड़ कर महाराजा सूरजमल को खलनायक के रूप में प्रदर्शित किया है। 

 छात्र शक्ति ने ज्ञापन के माध्यम से शासन-प्रशासन से कहा..कि हम मांग करते हैं कि चैनल और डायरेक्टर पर कार्यवाही करें, अन्यथा छात्र शक्ति सड़को पर उतर कर आंदोलन करेगी।

 इस अवसर पर राजकीय विधि महाविद्यालय भरतपुर के महासचिव नरेन्द्र प्रताप सिंह व एडवोकेट बंटी इंदौलिया , आकाश इंदौलिया , हर्ष शर्मा , प्रवेंद्र चौधरी , अजीत चौधरी , भोला सिंह , मुनेश चौधरी , उदयवीर सिंह , कौशिक शर्मा व अन्य छात्र साथी व अन्य अधिवक्तागण शामिल रहे ।

रिपोर्ट-आर के लवानिया।