सत्यमेव जयते ट्रस्ट का 25 जनवरी से निशुल्क सर्जरी कैम्प।



हिन्दुस्तान वार्ता।आगरा

सत्यमेव जयते ट्रस्ट की ओर से सरकार मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल के सहयोग से निशुल्क सर्जरी कैम्प आयोजित किया जा रहा है।

यह कैम्प 25 जनवरी से 25 फरवरी 2023 तक चलेगा। मरीजों के आपरेशन दिल्ली गेट स्थित सरकार हॉस्पीटल में विशेषज्ञ डाक्टरों की टीम करेगी।‌इस संदर्भ में ट्रस्ट की ओर से मंगलवार को एक पम्पलेट भी जारी किया गया, ताकि अधिकाधिक मरीज इससे लाभान्वित हो सकें।

 कंगारू किड्स इंटरनेशनल प्री स्कूल पर ट्रस्ट के महामंत्री गौतम सेठ व सरकार हॉस्पीटल के डायरेक्टर डॉ. देवाशीष सरकार ने बताया कि कैम्प में हर्निया,अपेंडिक्स, पित्त की थैली, बांझपन, किडनी स्टोन, प्रोस्टेट,नसबंदी,मूत्र व स्त्री रोगों से जुड़ी सभी बीमारियों के आपरेशन, दूरबीन विधि से होंगे। जिससे मरीज को एक दिन में ही छुट्टी दे दी जायेगी। मरीज एक हफ्ते में ही सामान्य कार्य करने लगेगा। मरीजों की मेडीकल जांच भी 50% छूट के साथ कराई जायेगी।     अल्ट्रासाउंड भी बहुत कम रेट पर होगा।डा.अंशिका सरकार पैन मैनेजमेंट इलाज करेगी। मीडिया प्रभारी नंदकिशोर गोयल ने बताया कि पहले भी इस प्रकार के कैम्प आयोजित किये जा चुके है,लेकिन अल्पकालिक होने के कारण काफी मरीज इस लाभ से वंचित रह जाते थे।‌इसी को देखते निशुल्क सर्जरी कैम्प का इस बार एक माह का निर्णय किया गया है। 

 कैम्प प्रभारी हरीश वासवानी व रवीन्द्र शर्मा ने बताया कि 10 जनवरी से 25 जनवरी तक, मरीज अपना रजिस्ट्रेशन  सी 9/11,कपड़ा थोक मार्केट ,संजय पैलेस स्थित सत्यमेव जयते ट्रस्ट सेवा कार्यालय पर किसी भी कार्य दिवस पर सुबह 11 बजे से सायं 4 बजे तक करा सकते हैं।

इस संदर्भ में कोई भी जानकारी फोन नं 0562-4308769,

9027804154, 987516008,7060070787 पर उपलब्ध है।

इस मौके पर .डॉ विनायक वाजपेई, डॉ. अंशिका सरकार, डॉ. शरद गुप्ता ,राम भाई आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट-असलम सलीमी।