भारतीय किसान यूनियन (भानू) करेगा,थाना-एत्मादपुर का घेराव।

 

हिन्दुस्तान वार्ता।आगरा

भारतीय किसान यूनियन (भानू ) के जिलाध्यक्ष (शिक्षा प्र.)मुकेश सिकरवार ने बताया कि हमारे पदाधिकारियों के कुछ मामलों में थाना एत्मादपुर,सुनवाई नहीं कर रहा है।इसलिए हम सब,कल थाने का घेराव करेंगे।उन्होंने अपने पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं को सम्बोधित एवं मीडिया को अवगत कराते हुए यूँ कहा...

 जैसा कि सभी पदाधिकारियों को पहले ही सूचित कर दिया गया है कि 05/01/2023 को समय 11:00 वजे एत्मादपुर थाना का घेराव रखा गया है।

 पुनः सभी पदाधिकारियों को विनम्र निवेदन के साथ अनुरोध किया जाता है कि जिला आगरा व फिरोजाबाद के सभी पदाधिकारी थाना एत्मादपुर घेराव में सम्मिलित हो, जिससे प्रशासन को हमारी ताकत की पहचान कराई जा सके, क्योंकि भारतीय किसान यूनियन भानु ने भारतीय जनता पार्टी को खुला समर्थन दिया, लेकिन फिर भी प्रशासन के कुछ लोग हमारी मांगों को नहीं मानते। थाना एत्मादपुर में पुलिस वाले बगैर पैसे के कोई काम नहीं करते हैं।

 थाने पर दलालों का बोलबाला है।

 पहला मामला-वीरेश सेंगर जो अपने पदाधिकारी हैं उनके साथ धोखाधड़ी हुई लेकिन उनका मुकदमा अभी तक नहीं लिखा गया। पुलिस वाले जांच के नाम पर 1 महीने से घुमा रहे हैं।

दूसरा मामला - भारतीय किसान यूनियन भानु के प्रदेश सचिव नीरज राघव जी का है,जिनके साथ कुछ लोगों ने अवैध तरीके से उनके प्लॉट का फर्जी बैनामा करा कर प्लॉट घेरना चाहते हैं। उन्होंने पुलिस कमिश्नर से शिकायत की, लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई।

 तीसरा मामला-भारतीय किसान यूनियन भानु के प्रदेश अध्यक्ष (त्रिपुरा) मनोज घोष जिनके साथ कुछ लोगों ने 40 लाख रुपए की ठगी का मुकदमा लिख गया। लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। पुलिस ठगों से मिलकर पैसे उड़ाने में लगी है, व कुछ अन्य मामले और हैं। इसी कारण एत्मादपुर थाने का घेराव किया जा रहा है।