अडानी के विरोध में "आप" सात फरवरी को करेगी प्रदर्शन: डॉ.हृदेश चौधरी"अध्यक्ष-ब्रज प्रान्त"

 


 'आप'अडानी समूह के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच को लेकर सात फरवरी को उत्तर प्रदेश के सभी मंडल मुख्यालयों में प्रदर्शन करेगी।

हिन्दुस्तान वार्ता।आगरा

"आप"ब्रज प्रान्त अध्यक्ष डॉ. हृदेश चौधरी ने कहा कि

आम आदमी पार्टी यूपी के प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद सजंय सिंह के आह्वान पर प्रदेश भर के मंडल मुख्यालय पर प्रदर्शन किए जाएंगे। हिण्डनबर्ग की रिपोर्ट आने के बाद भारत इस समय  अडानी समूह के बड़े घोटाले से चिंतित है,जिससे देश में आर्थिक असंतुलन और होने वाली अराजकता के बादल मंडरा रहे हैं। सांसद संजय सिंह का कहना है कि पिछले कुछ दिनों में देश के करोड़ों नागरिकों का अडानी की कम्पनी में साढ़े ग्यारह लाख करोड़ रुपया डूब गया, जो उन्होनें अपनी बचत से सकारात्मक परिणाम के लिए निवेश किया था। जनता का ये पैसा अडानी की कंपनी में एसबीआई, पंजाब नेशनल बैंक और एलआईसी के माध्यम से निवेश किया गया। 

ब्रज प्रान्त अध्यक्ष डॉ हृदेश चौधरी ने आगे बताया कि सभी मंडल मुख्यालयों में प्रदर्शन किए जाएंगे। इसी क्रम में सात फरवरी को आगरा मंडल मुख्यालय में प्रदर्शन होगा। केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि सरकार आम जनमानस के पैसे का इस्तेमाल करके अपने दोस्तों की मदद कर रही है। प्रधानमंत्री अपनी चुप्पी तोड़े और जनता को जबाव दें।सरकार के द्वारा गौतम अडानी के महाघोटाले की सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच कराई जाए।