जिला वाणिज्य बंधु समिति की बैठक में आगरा मंडल व्यापार संगठन ने उठाई,व्यापारियों की समस्याएं।



हिन्दुस्तान वार्ता।आगरा

आगरा मंडल व्यापार संगठन ने जिला वाणिज्य बंधु समिति की बैठक, एडीएम प्रोटोकॉल हिमांशु गौतम की अध्यक्षता में हुई बैठक में उपस्थित होकर व्यापारियों की समस्याओं को उठाया और उनका समाधान कराने का आग्रह भी अधिकारियो से किया।

बैठक में संगठन के उपाध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल ने आगरा की ट्रैफिक समस्याओं पर चर्चा की और कहा कि इस समय आगरा की ट्रैफिक व्यवस्था बहुत ही जर्जर हो चुकी है, जहां से भी गुजर जाओ हर तरफ ट्रैफिक की अव्यवस्था देखने को मिल रही है। अधिकारियों से आग्रह किया कि शहर के प्रत्येक चौराहों के अलावा पुराने शहर के व्यस्ततम इलाकों में भी ट्रैफिक की व्यवस्था दुरुस्त की जाए व स्कूलों की छुट्टी समय पर विशेष तौर पर ट्रैफिक का ध्यान रखा जाए तथा स्कूलों की छुट्टी के समय ट्रैफिक होने पर जिस प्रकार एंबुलेंस को प्राथमिकता दी जाती है उसी प्रकार स्कूली बच्चों के वाहन गुजरने पर उनको भी प्राथमिकता दी जाए ताकि छोटे छोटे बच्चे समय से घर पहुंच सके।

संगठन के महामंत्री श्री त्रिलोक चंद शर्मा एवं कार्यालय प्रभारी रिंकू अग्रवाल ने बैठक में कहा कि सहारा के निवेशकों के लिए स्थाई हेल्प डेस्क स्थापित की जाए, जिससे कि छोटे-छोटे उपभोक्ताओं को अपनी जीवन भर की कमाई जो सहारा में फंसी हुई है उनको वापस दिलाई जा सके। इस पर एडीएम प्रोटोकॉल ने आश्वासन दिया कि आप इस विषय पर एडीएम फाइनेंस श्री यशवर्धन जी से संपर्क करें।

वे इस मैटर को देख रहे हैं और वह उपभोक्ताओं की इस मामले में पूरी मदद करेंगे।

 बैठक में संगठन के कार्यवाहक अध्यक्ष श्री कृष्ण कुमार गोयल एवं पंकज अग्रवाल ने टोरंट पावर की कई समस्याओं को रखा जैसे-लोड बढ़ाना, लोड कम करना व नए कनेक्शन पर रजिस्ट्री मांगना आदि कई समस्याएं आ रही हैं। उस संबंध में अपने सुझाव रखे।