जाति धर्म से परे,अग्रवाल समाज करेगा सभी जनप्रतिनिधियों का सम्मान।

 


अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन (ब्रज प्रदेश) द्वारा  ब्रज प्रदेश के 15 जिलों के महापौर,चेयरमैन व आगरा के पार्षदगणों का 10 जून को महाराजा अग्रसेन सेवा सदन कमला नगर में किया जाएगा सम्मान।

हिन्दुस्तान वार्ता।ब्यूरो

आगरा। इस बार अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन (ब्रज प्रदेश) द्वारा जाति धर्म से परे निकाय चुनावों में जीते सभी जनप्रतिनिधियों का सम्मान कर जनता की पसंद को सलाम किया जाएगा।

 10 जून को कमला नगर स्थित महाराजा अग्रसेन सेवा सदन में नवनिर्वाचित ब्रज प्रांत के 15 जिलों के महापौर,चेयरमैन व आगरा के 100 पार्षदों का सम्मान समारोह आयोजित किया जा रहा है। जिसमें सर्व समाज के लोग हिस्सा लेंगे। 

लोहामंडी स्थित महाराजा अग्रसेन सेवा सदन में आयोजित पोस्टर विमोचन कार्यक्रम के दौरान जानकारी देते हुए ब्रज प्रदेश संरक्षक विनय अग्रवाल ने कहा कि अग्रवाल समाज ने हमेशा देश को दिशा दी है। आगरा का विकास हो, इसी उद्देश्य के साथ एक नई परिपाटी शुरु की है। जाति धर्म से हटकर हम सभी लोगों को सम्मान दें।

 समाज सेवा में अग्रणी अग्रवाल समाज सभी धर्मों की हितों की सोचता है। शहर के सभी समाज के लोग इस सम्मान समारोह में आमंत्रित हैं। 

ब्रज प्रदेश के चेयरमैन विनोद अग्रवाल ने बताया कि सभी 15 जिलों के महापौर व चेयरमैन सहित आगरा के 100 पार्षदों को आमंत्रित किया गया है। उद्देश्य है कि जनप्रतिनिधि भी जाति धर्म से परे शहर का विकास करने में जनता की कसौटी पर खरे उतरें। 

जिलाध्यक्ष मुरारीलाल गोयल ने कहा कि अग्रवाल समाज सबको साथ लेकर सबके सहयोग से चलने वाला समाज है। आज भी उसी परम्परा को निभाने का प्रयास है। 

सभी धर्म जाति के जनप्रतिनिधि एक मंच पर होंगे। जिससे समरसता की भावना को बल मिलेगा। 

इस अवसर पर मुख्य रूप से संयोजक उमेश अग्रवाल, कार्यक्रम संयोजक संजय अग्रवाल, जिला महामंत्री संजय सिंघल, निशा सिंघल, राजेश अग्रवाल, कुलवंत मित्तल, केएम सिंघल, नीरज रतनप्रिया, प्रियकान्त बंसल, संतोष अग्रवाल रूपेश अग्रवाल, लिली गोयल, रेखा अग्रवाल, पूजा बंसल आदि उपस्थित थे।