नेशनल चैम्बर ने नवागत डीआरएम रेलवे,आगरा,तेज प्रकाश अग्रवाल से की शिष्टाचार भेंट।



सीडब्ल्यूसी एवं आरडब्ल्यूसी की समस्याओं को समझ कर व्यापारियों के हित में लेंगे निर्णय।

 कुबेरपुर साइडिंग पर दूसरी लाइन बिछाने का कार्य जारी, तीसरी लाइन प्रस्तावित।

 चैम्बर के साथ मिलकर तय करेंगे आलू का भाड़ा - डीआरएम 

आलू जल्दी पहुंचाने की देंगे गारन्टी।

चैम्बर के साथ शीघ्र करेंगे बैठक।

हिन्दुस्तान वार्ता।

आगरा: 27 जुलाई,नेशनल चैम्बर के रेलवे प्रकोष्ठ के चेयरमैन एस एन अग्रवाल की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधि मंडल ने नवागत डीआरएम आगरा से उनके कार्यालय में शिष्टाचार भेंट की।  रेलवे सेल के चेयरमैन एस एन अग्रवाल द्वारा डीआरएम आगरा का ध्यान आकर्षित किया गया कि सीडब्ल्यूसी एवं आरडब्ल्यूसी की लाइन पर माल की लोडिंग व अनलोडिंग में  विभिन्न प्रकार की समस्याएं आ रही हैं। इस सम्बन्ध में उन्हें एक विस्तृत प्रतिवेदन सौंपा।

डीआरएम आगरा द्वारा बताया गया कि सीडब्ल्यूसी/आरडब्ल्यूसी की समस्याओं को समझकर शीघ्र  ही व्यापारियों के हित में निर्णय लिया जायेगा। 

माल आयात कर्ताओं के लिए सुविधाएं बढ़ाई जा रही हैं। इस हेतु कुबेरपुर रेलवे स्टेशन पर दूसरी लाइन भी बिछाई जा रही है। तीसरी लाइन भी प्रस्तावित है। डीआरएम ने आगे बताया कि आगरा आलू उत्पादन में अग्रणी है। यहां से आलू कॉफी मात्रा में बाहर जाता है। अतः हम आलू उत्पादकों एवं शीतगृह स्वामियों को आलू बाहर भेजने में सहयोग करना चाहते हैं। इस हेतु हम शीघ्र ही चैम्बर के साथ मिलकर आलू परिवाहन के लिए भाड़ा तय करेंगे। और आलू को गंतव्य तक शीघ्र पहुंचाने की गारंटी देंगे। 

चैम्बर के साथ शीघ्र एक बैठक कर अन्य समस्याओं पर विचार किया जायेगा।

शिष्टाचार भेंट के दौरान रेलवे की ओर से नवागत डीआरएम तेज प्रकाश अग्रवाल, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अमन वर्मा, वरिष्ठ वाणिज्य प्रबंधक ऋषिकेश मौराया एवं अन्य अधिकारी, चैम्बर के प्रतिनिधि मंडल में रेलवे प्रकोष्ठ चेयरमैन एस एन अग्रवाल, सदस्य डॉ उदय अग्रवाल तथा रेलवे हैंडलिंग एजेंसी की ओर से अरुण माहेश्वरी, विजय गुप्ता, दिलीप अग्रवाल, अनिल वार्श्णेय, संजय जैन, नितिन अग्रवाल एवं निखिल गुप्ता मुख्य रुप से उपस्थित थे।