आगरा:बिचपुरी में युवा जाट सम्मेलन का भव्य आयोजन।



हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा: 13 अगस्त,कृष्णा गार्डन, बिचपुरी मे राष्ट्रीय जाट एकता संगठन युवा विंग द्वारा युवा जाट सम्मेलन का आयोजन किया गया।

आयोजन में हजारो की संख्या मे युवाओं ने भाग लिया। 

  कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील चौधरी ने कार्यक्रम संचालन व अतिथियो का स्वागत संयुक्त रूप से युवा प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र चौधरी व मुख्य महासचिव अमित चौधरी जी ने किया।

   स्वागत कार्यक्रम मे सभी को तिंरगा पट्टिका पहनाई गई,जो जाटो की देश के प्रति अटूट देशभक्ति को दर्शा रही थी।

कार्यक्रम की अध्यक्षता चौधरी रामवीर सिंह नम्बरदार जी की।

  आयोजन के दौरान, संगठन का विस्तार करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील चौधरी जी ने जुगेन्द्र चाहर (गुड्डू चाहर) को युवा विंग का राष्ट्रीय अध्यक्ष व युवा प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र चौधरी  ने हेमन्त गंधार को आगरा का जिलाअध्यक्ष और तरूण चौधरी को प्रदेश सचिव घोषित किया। 

  कार्यक्रम मे वक्ताओ ने युवाओ को  सामाज से कुरूतियो को दूर करने, सामजिक एकता पर बल देने के साथ उच्चशिक्षा पर ध्यान केन्द्रित करने की नसीहत देते हुए कहा कि जाट समाज की गौरवगाथा व महापुरूषो के त्याग बलिदान सर्व विदित है। जाटो ने मुगलकाल से लेकर अंग्रेजी हुकूमत व कारगिल युद्ध तक, दुश्मनो को हराकर देश की रक्षा की है।

  जाट एक योद्धा देशभक्त कौम है,जाट देश के लिए सबसे ज्यादा मैडल लाकर गौरवान्वित करते है। तिरंगे का सम्मान बढाते है,लेकिन सरकार की अनदेखी से जाटो को उनके अधिकारो से वंचित रखा गया है।

 संगठन के युवा प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र चौधरी व सभी युवाओ ने एक स्वर मे मीडिया के माध्यम से सरकार से आगरा मे महाराजा सूरजमल जी प्रतिमा लगाने की मांग की एवं प्रदेश महासचिव अमित चौधरी ने पूर्व प्रधान मंत्री स्व.चौधरी चरण सिंह जी को भारत रत्न देने की मांग की। 

 युवाओ ने नवनियुक्त पदाधिकारियो का जोरदार स्वागत किया।

जय जाट, जय भारत... के नारे गूंजे।

 वक्ताओ मे मुख्य रूप से जाट क्षत्राणी सभा की संस्थापक अध्यक्ष डॉ.हृदेश चौधरी,महाराज सिंह (ब्लाक प्रमुख),गुड्डू चाहर,राजकुमार चाहर,ओपी वर्मा, बच्चू चौधरी,पप्पू पत्रकार,देवेन्द्र चौधरी,धर्मेन्द्र चौधरी,शिशुपाल सरपंच ,नरेश इंदौलिया ,मुकेश चौधरी,डॉ. सुरेन्द्र भगौर,करण जूरैल,तरूण चौधरी,छोटू चौधरी आदि प्रमुख थे।