आज भी बरकरार रहा,सी०आई०एस०सी०ई० राष्ट्रीय (अंडर-14 बालक/बालिका वर्ग) फुटबॉल टूर्नामेंट का क्रेज़।

         

                      


हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा। 29 अक्टूबर,रविवार ,सेंट जॉर्जिस स्कूल यूनिट-2 द्वारा आयोजित राष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आज तीसरा दिन है।

इस फुटबाल टूर्नामेंट के दौरान आज दो पालियों में कुल छ मैच खेले गए। पहली पाली में एक लीग मैच (अंडर-14 बालिका वर्ग ) और दो सेमीफ़ाइनल (अंडर-14 बालक वर्ग ) मैच हुए और दूसरी पाली में दो सेमीफाइनल मैच (बालिका वर्ग )और 1 तीसरे स्थान के लिए (बालक वर्ग )मैच खेले गए।

प्रतियोगिता के दौरान विद्यालय के प्रधानाचार्य मा.आशीष पॉल हाबिल और विद्यालय की सह संयोजिका श्रीमती शिपिंका विलियम्स विद्यालय प्रांगण में उपस्थित रहे ।

आज के दिन का पहला मैच (अंडर-14 बालिका वर्ग ) नॉर्थवेस्ट और कर्नाटक का के बीच हुआ, जिसमें कर्नाटका 7-0  से जीती।

संपूर्ण मैच के दौरान आध्या का प्रदर्शन सराहनीय रहा । जिसने चार गोल कर अपनी टीम को विजयी बनाया। पहली पाली में पहला सेमीफ़ाइनल मैच (अंडर-14 बालक वर्ग ) तमिलनाडु और महाराष्ट्र के बीच खेला गया जिसमें महाराष्ट्र ने अपनी बेहतरीन प्रस्तुति देते हुए एक बार फिर 9-0 से तमिलनाडू को हराकर अपनी विजय पताका फहराई । दूसरा सेमीफ़ाइनल मैच (अंडर-14 बालक वर्ग ) नॉर्थ इंडिया और उड़ीसा के बीच खेला गया जिसमें दोनों टीमों का प्रदर्शन सराहनीय था । इस मैच में चेतन और इशांत ने दो-दो गोल कर अपनी टीम नॉर्थ इंडिया को 5-3 से विजयी बनाया ।

 खेलों को आगे बढ़ाते हुए,दूसरी पाली में पहला मैच (अंडर-14   बालक वर्ग ) तीसरे स्थान के लिए तमिलनाडु और उड़ीसा के मध्य हुआ। जिसमें उड़ीसा 3-1 से विजयी रहा।इसके बाद दो बालिका वर्ग के सेमीफ़ाइनल मैच खेले गए ।जिसमें पहला मैच नॉर्थइंडिया और तमिलनाडू तथा दूसरा मैच महाराष्ट्र और कर्नाटका के बीच खेला गया। सभी मैचों के दौरान खिलाड़ियों का प्रदर्शन प्रशंसनीय रहा । 

प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए खेल शिक्षक एवं कोच प्रांगण में उपस्थित रहे। कल प्रतियोगिता के चौथे दिन फाइनल मैच खेले जाएंगे। प्रतियोगिता के बाद विजेता व उपविजेता टीम को ट्राफी व मेडल देकर सम्मानित किया जाएगा।