लॉयंस क्लब कोनरॉय ने"विशेष"बच्चों को विशेष अनुभूति दे,मनाई बापू-शास्त्री जी की जयंती।

 


− लॉयंस क्लब कोनरॉय ने साईं की सच्ची सरकार चैरिटेबल ट्रस्ट आश्रम में किया सेवा प्रकल्प कार्यक्रम।

− आश्रम में रहने वाले 33 बच्चों और बुजुर्गों के लिए प्रदान कीं आवश्यक चीजें और दवाएं।

हिन्दुस्तान वार्ता।ब्यूरो

आगरा। वैष्णव जन तो तेने कहिये जे पीड़ परायी जाणे रे, पर दुख्खे उपकार करे तोये मन अभिमान ना आणे रे….राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के प्रिय इस गीत का अनुसरण करते हुए लॉयंस क्लब कोनरॉय ने अक्टूबार माह का सेवा प्रकल्प कार्यक्रम संपन्न किया। 

सोमवार को विशेष बच्चों संग राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मनाई। रुनकता स्थित साईं की सच्ची सरकार चैरिटेबल ट्रस्ट आश्रम में सेवा प्रकल्प कार्यक्रम के तहत दैनिक जरूरत के सामान के साथ ही आवश्यक दवाएं प्रदान कीं और भाेजन व्यवस्था की। अध्यक्ष मोहित अग्रवाल, सचिव दीपांकर गोयल और कोषाध्यक्ष संजय गुप्ता ने बताया कि शहर से दूर इस आश्रम को मंदबुद्धि और असहाय बच्चों और बड़ाें के लिए बनाया गया है। आश्रम में 33 बच्चे और बुजुर्ग रहते हैं। जिनमें से दर्जनभर वो बच्चे हैं जो अपने हर कार्य के लिए दूसरों पर निर्भर हैं। आश्रम के संस्थापक बाबा देवानंद और पवन कुमार अग्रवाल ने बताया कि आश्रम के द्वार हर उम्र के असहाय लोगों के लिए सदैव खुले हैं। कार्यक्रम का आरंभ बापू और शास्त्री जी के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्जवलन हुआ।

 इस अवसर पर अंकुश बंसल, कमल अग्रवाल, पारुल गोयल, राजीव गर्ग, गौरव श्रीवास्तव, अमित अग्रवाल, प्रशांत गर्ग, आकाश अग्रवाल, विशाल सिंघल, निखिल, सौम्या, अर्चना, शचि, जितेंद्र गुप्ता, रोहित अग्रवाल, अंकित अग्रवाल, रोहित केसवानी आदि उपस्थित रहे।