अल्पसंख्यक समाज के हर तबके को भाजपा से जोड़ने का लक्ष्य: जमाल सिद्दीकी,राष्ट्रीय अध्यक्ष- अल्प.मोर्चा

 

       

                            

                        


हिन्दुस्तान वार्ता।ब्यूरो

आगरा।अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी  ने अपने आगरा प्रवास के दौरान आगरा मे अल्पसंख्यक समाज के सभी धार्मिक स्थलों पर पहुंच कर उनकी व्यथा को जाना और उन्हें केंद्र और राज्य सरकारों की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी।

उन्होंने अबुल उला दरगाह पर चादर पोशी की। वहां उन्होंने मुस्लिम समाज के व्यक्तियों से वार्ता करते हुए कहा कि जितना विकास इस सरकार के दौरान हुआ हुआ है पूर्व की किसी और सरकार के दौरान नही हुआ है। यहां पर दरगाह के गद्दीनशी सैयद मोहितसम अली ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का इस्तकबाल किया।

गुरुद्वारा माईथान पहुंचने पर प्रधान कंवल दीप सिंह जी ने उन्हें गुरु घर का सरोपा भेंट किया साथ ही समाज की तरफ से एक ज्ञापन सौंपा और उनसे इस एतहासिक स्थान पर कॉरिडोर बनाए जाने की मांग राष्ट्रीय अध्यक्ष से की।

ईसाई समाज की बैठक मे पादरी मसीह लाल ने ईसाई समाज को भ्रांति दूर करने की अपील की और कहा कि एक पढ़े लिखे समाज में समय के अनुसार बदलाव जरूरी है।

 राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रेस वार्ता में कहा कि पार्टी का उद्देश्य अधिक से अधिक संख्या मे अल्पसंख्यक समाज के व्यक्तियों को पार्टी की विचार धारा से जोड़ना,इसके लिए मोदी मित्र अभियान द्वारा गैर राजनेतिक व्यक्तियों को पार्टी की लाभकारी योजना से अवगत करवाना है। वही शुक्रिया मोदी के द्वारा महिलाओं का समूह तैयार करना  व सूफी समाज को जोड़ने के लिए हर जिले मे सूफी सम्मेलन आयोजित करना है। उन्होंने कहा कि हमें आगरा मे भाई चारा की मिसाल दिखाई दी उसे पूरे देश मे लागू करना है।

 इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ प्रदेश महामंत्री अल्पसंख्यक मोर्चा जहीर अब्बास जैदी ,क्षेत्रीय महामंत्री अल्पसंख्यक मोर्चा ब्रज क्षेत्र बंटी ग्रोवर,प्रदेश महामंत्री अल्पसंख्यक मोर्चा जहीर अब्बास जैदी,उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य सरदार परविंदर सिंह,रविंद्र जैन,सचिन जैन,आर के डेविड,महानगर अध्यक्ष हाजी अल्ताफ,जिला अध्यक्ष दिलीप भंडारी,अनंत जैन,बॉबी बेदी,विपिन जैन,अरविंद जैन,प्रमेंद्र जैन,आजाद खान,इम्मामुल जाफरी,जितेंद्र जैन,अजय जैन, नरगिस, जीशान अहमद,आरिफ खान, सैयद ,आसिफ कुरेशी,अली अब्बास आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-असलम सलीमी।