चैम्बर अध्यक्ष राजेश गोयल,प्रतिनिधि मंडल के साथ मिले,नगर निगम के अधिकारियों से



-  नगर निगम के नोटिसों में करदाताओं का नहीं होगा उत्पीड़न।

-  अप्रासंगिक बिलों के सम्बन्ध में टीम भेजकर किया जायेगा सत्यापन। 

-  प्रासंगिक बिलों के लिए किया जाये भुगतान।

-  अप्रासंगिक बिलों को कैंप लगाकर करेंगे सही 

हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा: 22 दिसंबर चैम्बर अध्यक्ष राजेश गोयल की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधि मंडल नगर निगम के अधिकारियों से मिला।जिसमें नगर निगम द्वारा भेजे जा रहे अप्रासंगिक बिलों के सम्बन्ध में चर्चा हुई।

अपर आयुक्त नगर निगम विनोद गुप्ता ने बताया कि नगर निगम से जो अप्रासंगिक बिल जारी हो गये हैं - जैसे एक मंजिला भवन का दो मंजिला भवन में असिसमेंट, निर्माण वर्ष में अंतर, या रिक्त प्लॉट का असिसमेंट हो गया है,ऐसी कमियों को दूर करने के लिए जानकारी में आते ही टीम भेजकर जांचकर सही कराया जायेगा। किसी भी प्रकार से करदाताओं का अहित व उत्पीड़न नहीं होगा। साथ ही नगर निगम अधिकारियों ने यह अपील भी की कि जो प्रासंगिक बिल हैं उनका भुगतान करदाता करें ताकि विकास कार्यों के लिए राजस्व की प्राप्ति हो। नगर निगम नोटिसों में यदि कोई त्रुटि है तो उसे संज्ञान में लाया जाये। 10 नोटिस होने पर शीघ्र कैंप लगाकर उन्हें ठीक करेंगे। 

बैठक में चैम्बर की ओर से अध्यक्ष राजेश गोयल, नगर निगम प्रकोष्ठ के समन्वयक विनय कुमार मित्तल एवं राजेन्द्र गर्ग आदि मौजूद थे। नगर निगम के अधिकारियों में अपर नगर आयुक्त विनोद गुप्ता, छत्ता वार्ड के हैड विजय कुमार,नगर राजस्व निरीक्षक रोहित वर्मा मौजूद थे।