सत्य सनातन नारी संगठन व एलजेए ने गरीब महिलाओं को बांटे कंबल



सुंदरकांड पाठ का विश्व रिकॉर्ड बनाने की तैयारी तेज

एक साथ 5000 से ज्यादा महिलाएं करेगी पाठ

पूरे देश की महिलाएं लखनऊ में होगी एकत्र

लखनऊ जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के साथ"सत्य सनातन नारी संगठन" ने तेज की तैयारियां

हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक साथ 5000 महिलाओं के द्वारा सुंदरकांड पाठ करके विश्व रिकार्ड बनाने की तैयारियां तेज हो गई है। इसी कड़ी में यूपी के कई शहरों में मुहिम चला रखी है और इसमें लखनऊ जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन का साथ भी मिला है। ये जानकारी'नारी शक्ति संगठन' की अध्यक्ष सपना गोयल व लखनऊ जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी रवि शर्मा ने दी। सरोजनीनगर शक्ति पीठ प्रभारी,कांति पांडे ने सदरौना की काशीराम कालोनी फेस-2 में,एलजेए के प्रतिनिधि के रूप में पहुंचे,संगठन के मीडिया प्रभारी रवि शर्मा व सत्य सनातन नारी संगठन की अध्यक्ष सपना गोयल ने नारी शक्ति के साथ संवाद किया और 10 मार्च को लखनऊ में होने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की।

सपना गोयल ने कहा कि आज का समाज अपने सनातन की विशेषता को भूलता जा रहा है, जिसका ज्ञान कराना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि सत्य सनातन नारी शक्ति द्वारा हर घर- हर मंदिर सुंदरकांड का आह्वान कर रहा है। सत्य सनातन नारी शक्ति संस्था द्वारा, लखनऊ को लक्ष्मण पुरी बनाने,और भारतवर्ष को आध्यात्मिक पहचान दिलाने के लिए,पूरे विश्व के सनातनियों को एकजुट करने के लिए,हर हिन्दू प्रत्येक मंगलवार को,हर घर,हर मंदिर में सुंदरकांड की पूजा करने के लिए आवाहन कर रही हैं।

 इस दौरान एलजेए के मीडिया प्रभारी रवि शर्मा ने कहा कि इस अभियान को शहर से लेकर गांव तक पहुंचाने का अभियान चल रहा है,इसी कड़ी में गरीब महिलाओं को सर्दी से बचने के लिए कंबलों का वितरण भी किया गया,जिसमें सत्य सनातन नारी शक्ति के मीडिया प्रभारी प्रेम रंजन डे,सानू, पिंकी,भावना,माया,अंजू,अपर्णा तिवारी,बबली,किरण,सुनीता सिंह आदि की उपस्थिति सराहनीय रही। इस अवसर पर जरूरत मन्द सैकड़ों की संख्या में महिलाएं कंबल लेने पहुंची।