बजाओ ढोल स्वागत में,मेरे घर राम आए हैं…राम मंदिर अक्षत वितरण में दिखा हर्षोल्लास


                      


− संघ के प्रचारक और भाजपा के सह संगठन महामंत्री भवानी सिंह की स्मृति में हुई भजन संध्या

− भवानी सिंह जी के साथी रामसिया विकास गुप्ता ने स्थानीय लोगों और श्रमिकों में किये अक्षत वितरित 

हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा। जनम−जनम की प्यास बताए, राम से चलकर राम पर आए, मेरी चौखट पर चलकर आज चारों धाम आए हैं…जैसे रामभक्ति के भजनों के साथ राममय हुआ नेशनल हाईवे स्थित महाजन परिसर। 

मंगलवार को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रचारक और भाजपा के प्रदेश सह संगठन महामंत्री भवानी सिंह की स्मृति में भजन संध्या का आयोजन  रामसिया विकास गुप्ता द्वारा किया गया। एमएलसी विजय शिवहरे ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम आरंभ किया। पंडित शुक्र देव और रिंकू सिंह ने अपनी मुधर वाणी से श्रीराम की भक्ति से ओतप्रोत भजनों की प्रस्तुति जब दी तो जय श्री राम के जयघाेष गूंजने लगे। एमएलसी विजय शिवहरे ने कहा कि भवानी सिंह कर्मठता और देशभक्ति की मिसाल थे। भाजपा को मजबूत करने में उनका बहुमूल्य योगदान रहा। रामसिया विकास गुप्ता ने कहा कि भवानी सिंह जी का पूरा जीवन जन सेवा को समर्पित रहा। इसके बाद अयोध्या से चले श्रीराम मंदिर के पुण्य अक्षतों का वितरण स्थानीय लोगों और श्रमिकों को किया गया। 

 इस अवसर पर सर्व श्री पंकज खंडेलवाल,अशोक कुलश्रेष्ठ,  भवेंद्र,राजन चौधरी, सुनील दीक्षित,केशव, आनंद, मधुकर चतुर्वेदी, शशिकांत गुप्ता, ओएस गर्ग, डॉ राहुल शर्मा, श्याम तिवारी, ऋषभ गुप्ता, हिमांशु गुप्ता आदि उपस्थित रहे।