हार्दिक हुंडिया का मोदी जी के कार्यों के व्यंग चित्र द्वारा सकारात्मक संदेश देने का प्रयास,"मोदी राज में हार्दिक" मेगेज़ीन का विमोचन



पहली प्रति माँ सरस्वती जी को।

दूसरी प्रति भगवान रामचंद्रजी को।

तीसरी प्रति मोदीजी को।

हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

मुम्बई: देश 75 वाँ,गणतंत्र दिवस,आज़ादी का अनमोल महोत्सव मना रहा है। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी ने देश में कई ऐसे कार्य किए हैं, जिनका डंका विश्व में बजा है। हार्दिक हुंडिया ने बताया कि स्टार रिपोर्ट द्वारा ख़ास विशेषांक"मोदी राज में हार्दिक" का विमोचन राम लल्ला की प्रतिष्ठा के दिन किया गया। इसमें श्री नरेंद्र भाई मोदी के वो 75 कार्यों को व्यंग चित्र ( कार्टून ) द्वारा देश की जनता के सामने मैगज़ीन द्वारा लाया गया है । विद्या की देवी माँ सरस्वती जी को आज "मोदी राज में हार्दिक" की प्रति समर्पित की । दूसरी प्रति जोगेश्वरी में नेशनल हाई वे पर भगवान श्रीराम के मंदिर जाकर,भगवान राम के चरणों में विमोचन किया।इस अवसर पर भगवान राम की औलोकिक मूर्ति को 'रोज,गुलाब चढ़ा के भगवान को तिरंगा खेस भी पहनाया। हार्दिक हुंडिया ने कहा कि मेरे लिये ये अनमोल पल था। "मोदी राज में हार्दिक" की तीसरी प्रति देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी को समर्पित है।

हार्दिक हुंडिया ने बताया कि ये 75 व्यंग चित्र जो व्यंग चित्रकार राज पाटिल ने तैयार किये है । विश्व को सकारात्मक संदेश देने वाले ये अनमोल व्यंग चित्र एक से बढ़कर एक हैं।

इस अवसर पर भारत सरकार के मंत्री अनुराग ठाकुर , कपिल पाटिल, महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावन कुले , स्मिता सालस्कर , तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता आसित मोदी , हीरा बाज़ार के मेन ओफ़ था,मिलेनियम भरत शाह , फ़िल्म और भवन निर्माता आनंद पंडित , युवा उद्योग पति मौलिक शाह,आशीष कोठारी, वरिष्ठ सरकारी अधिकार समीर वानखेड़े , वरिष्ठ धाराशास्त्री पंकज बाफ़ना,फ़िल्म अभिनेता मुकेश ऋषि , वरिष्ठ पत्रकार प्रेम शुक्ला , बाला कृष्णन , ब्राइट वाले योगेश लखानी,समाज सेवी राकेश कोठारी की उपस्थिति सराहनीय रही।

रिपोर्ट-शिव कुमार राजपूत