नेशनल चैंबर:श्रीराम लला के स्वागत में द्वितीय दिवस पर कराया गया सुंदरकांड का पाठ एवं भंडारे का आयोजन



हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा: 20 जनवरी, शाम 2:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक चेंबर भवन के प्रांगण में सुंदरकांड एवं वृहद भंडारे का आयोजन किया गया। चेंबर अध्यक्ष राजेश गोयल ने बताया कि अयोध्या धाम में 22 जनवरी 2024 को श्री राम लला  की  होने वाली प्राण प्रतिष्ठा के पूर्व पावन बेला में भगवान श्री राम के भव्य स्वागत में यह कार्यक्रम किया गया है। चेंबर द्वारा किए जा रहे दिव्य आयोजनों की श्रृंखला में यह द्वितीय दिवस का कार्यक्रम है।  सभी को ज्ञात ही है कि श्री हनुमान जी भगवान श्री राम को अत्यंत प्रिय हैं। सुंदरकांड में अपने अनन्य भक्त श्री हनुमान जी द्वारा किए गए प्रशंसनीय कार्यों की कथा श्रवण से भगवान श्री राम अधिक प्रसन्न होते हैं। इसलिए श्रीराम के स्वागत में सुन्दरकाण्ड का पाठ सकारात्मक वातावरण उत्पन्न करने में काफी प्रभावी है।  

 इस अवसर पर एक वृहद भंडारे का भी आयोजन किया गया,जिसमें हजारों लोगों ने प्रसाद ग्रहण कर श्रीराम की अनुग्रह का लाभ अर्जित किया। 

 इस अवसर पर अध्यक्ष राजेश गोयल,उपाध्यक्ष अनिल अग्रवाल, उपाध्यक्ष मनोज बंसल,कोषाध्यक्ष योगेश जिंदल पूर्व अध्यक्ष शलभ शर्मा सदस्यों में राजेंद्र गर्ग,मनोज गुप्ता आदि उपस्थित रहे।